×

योगी के मंत्री ने दिलाया विश्वास.... सरकार ज़ीरो करप्शन पर चलेगी

Rishi
Published on: 26 March 2017 8:52 AM GMT
योगी के मंत्री ने दिलाया विश्वास.... सरकार ज़ीरो करप्शन पर चलेगी
X

आगरा : योगी सरकार में मंत्री एसपी सिंह बघेल आगरा पहुचें तो काफी उत्साहित नजर आए यहाँ उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जंगलराज, गुंडाराज और पत्थरराज के खिलाफ जनता ने बीजेपी को 325 सीट जिताई हैं इसलिए सरकार की सबसे पहली प्राथमिकता कानून व्यवस्था है।

ये भी देखें : परीक्षा के लिए नहीं दे पाया घूस, तो टीचर ने पीट पीटकर कर दिया अधमरा, दिमाग में आई गहरी चोट

उन्होंने कहा अपराधियों को अब पता होना चाहिए, निजाम बदल गया है अब हम उनका ह्रदय परिवर्तन तो नहीं कर सकते लेकिन क्षेत्र परिवर्तन जरुर कर सकते है। सरकार की प्राथमिकताओं को बताते हुए उन्होंने कहा कि सबका विकास सबका साथ है। पहले सरकारी नौकरियों में सूचीवाद, जातिवाद और धर्म विशेष के साथ पैसा चलता था लेकिन अब ये नहीं चलेगा।

ये भी देखें : धर्मशाला टेस्ट: भारत का स्कोर 2 विकेट पर 150 के पार, राहुल के बाद पुजारा की भी फिफ्टी

बघेल ने कहा लक्ष्मण सिल्वेनेयिया की तरह सबको बदल डालूँगा, वाली बात पर सीएम योगी आदित्यनाथ विश्वास नहीं करते, काम अधिकारियों को ही करना है। नौकरशाही घोडा होती है जो हर किसी को सवारी नहीं करने देती जैसे घोडा सवार के बैठते ही समझ जाता है की सवार शाही है या नौसिखिया। जो नौसिखिया होता है उसे घोडा दो पैर पे खड़ा होकर गिरा देता है, ये जो अधिकारी हैं 69 साल से प्रदेश में झोला छाप डॉक्टरो से इलाज कराने के बाद योगी नाम के सबसे बढ़िया डॉक्टर के पास आये है।

ये भी देखें : शिरीष के बाद अक्षय की वाइफ ट्विंकल खन्ना ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर कर दिया ऐसा कमेंट कि…

उन्होंने कहा अधिकारी अब अपना दिमाग बदल ले। ये सरकार ज़ीरो करप्शन पर चलेगी। न खाऊंगा न खाने दूंगा और कामों के लिए न बैठूँगा न बैठने दूंगा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story