भड़कीले बयान देनें वाली ये अभिनेत्री लोक-सभा चुनाव के लिए साबित हुई UNLUCKY

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर साल 2019 के लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान काफी एक्टिव दिखीं। वह रैलियों और रोड शो में भीड़ जुटाने के काम तो आ गईं। लेकिन इससे कोई फायदा नहीं हुआ।

मुम्बई: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर साल 2019 के लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान काफी एक्टिव दिखीं। वह रैलियों और रोड शो में भीड़ जुटाने के काम तो आ गईं। लेकिन इससे कोई फायदा नहीं हुआ। अब जब नतीजे साफ हो रहे हैं तो सामने आ रहा है कि स्वरा ने जिस-जिस नेता का प्रचार किया है उनमें से एक ने भी जीत हासिल नहीं की।

यह भी देखें…. देश को ऐतिहासिक विजय मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा को प्राप्त हुई: अमित शाह

स्वरा कांग्रेस के दिग्विजय सिंह, सीपीआई के कन्हैया कुमार और आम आदमी पार्टी की आतिशी और राघव चड्ढा के लिए प्रचार करने पहुंची थीं। लेकिन इनमें से कोई भी कैंडिडेट बढ़त बनाने में नाकाम रहा।

वोटिंग पर्सेंटेज की बात करें तो बेगूसराय सीट पर कन्हैया को खबर लिखे जाने तक 22% वोट मिले। बीजेपी नेता गिरिराज सिंह को टक्कर देने की कोशिश में वह दूसरे नंबर पर हैं। साउथ दिल्ली सीट से आप के राघव चड्ढा को 27.6% वोट मिले। वह भी दूसरे नंबर पर रहे। उनकी टक्कर बीजेपी के रमेश बिधूड़ी और कांग्रेस के विजेंद्र सिंह से थी।

ईस्ट दिल्ली पर आप के टिकट पर किस्मत आजमा रहीं आतिशी मार्लिना 18.6% के साथ तीसरे नंबर पर रहीं। बीजेपी के गौतम गंभीर और कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली ने उन्हें कड़ी टक्कर दी।

यह भी देखें…. वित्तराज्य मंत्री का बयान: मोदी सरकार ने देश की अर्थव्यस्था को मजबूत करने का किया काम

अब कांग्रेस नेता दिग्विजय की बात करें तो उनकी टक्कर बीजेपी की साध्वी प्रज्ञा से थी। लेकिन दिग्वियज सिंह 37.6% वोट के साथ उन्हें कड़ी टक्कर देने में नाकाम रहे।