×

योगी जी ! आपके मंत्री नंदी को कोर्ट ने थमा दिया है गैरजमानती वारंट...कुछ करेंगे या

Rishi
Published on: 4 April 2017 3:47 PM GMT
योगी जी ! आपके मंत्री नंदी को कोर्ट ने थमा दिया है गैरजमानती वारंट...कुछ करेंगे या
X

इलाहाबाद : सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सभी को ठीक कर रहे हैं। अधिकारियों की नाक में दम कर रखा है, लेकिन उनके ही एक मंत्री जी को कोर्ट ने कानून तोड़ने पर गैरजमानती वारंट थमा दिया है।

ये भी देखें :कश्मीरी लड़कों ने PAK टीम की जर्सी में खेला क्रिकेट, गाया पाकिस्तानी राष्ट्रगान

स्पेशल जज (एनआई) एक्ट ने प्रदेश सरकार मे कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंदी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। कोर्ट के आदेश के बाद भी वह केस मे मुकदमे की सुनवाई पर हाजिर नही हुए थे। उन पर चेक बाउन्स होने का मुकदमा चल रहा है।

ये भी देखें :भाई वाह ! गाय-भैसों का आधार कार्ड बनवाएगी राज्य सरकारें, लिखा होगा माँ-बाप का नाम

पीड़ित अमर वैश्य ने कोर्ट में आपराधिक केस चेक बाउन्स होने का नंदी के खिलाफ दायर किया है। नंदी ने चेक जारी किया था, परन्तु एकाउन्ट मे पर्याप्त धन न होने के कारण चेक बाउन्स हो गया था। कोर्ट ने 6 अप्रैल को मंत्री को कोर्ट मे हाजिर होने के लिए गैरजमानती वारंट जारी किया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story