×

यूपी नव निर्माण सेना का ऐलान- अखलाक हत्‍याकांड के मुख्‍य आरोपी को लड़ाएगी चुनाव

sudhanshu
Published on: 23 Sep 2018 1:25 PM GMT
यूपी नव निर्माण सेना का ऐलान- अखलाक हत्‍याकांड के मुख्‍य आरोपी को लड़ाएगी चुनाव
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना ने राजस्थान के राजसमंद में एक मुस्लिम की हत्या करने वाले शंभूलाल रैगर के बाद अब उत्‍तर प्रदेश के बिसाहड़ा (दादरी) में अखलाक हत्याकांड के मुख्य आरोपी रुपेन्द्र को नोएडा संसदीय सीट से उतारने का निर्णय लिया है। सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने बताया कि कल शाम उनके द्वारा बिसाहड़ा पहुंच कर इसकी अधिकारिक घोषणा की जाएगी।

गौरतलब है कि इससे पहले नवनिर्माण सेना राजस्थान के राजसमंद में एक मुस्लिम की हत्या करने वाले शंभूलाल रैगर को आगरा लोकसभा से चुनाव लड़ाने की घोषणा कर चुकी है। अमित जानी के अनुसार नवनिर्माण सेना यूपी की पांच लोकसभा सीटों मथुरा,आगरा,फिरोजाबाद, नोएडा और अलीगढ़ से अपना उम्मीदवार उतारेगी। उनका कहना है कि उनकी पार्टी द्वारा 18 अक्टूबर को मथुरा में धर्म संसद बुलाने की तैयारी भी की जा रही है।

देश को चाहिए हिंदू सरकार

अमित जानी ने बीजेपी सरकार पर वादों को नहीं पूरा नही कर पाने का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी भगवान श्रीराम का मंदिर भी नहीं बना पाई, 370 हटा नहीं पाई, पत्थरबाजों को भी रोकने में असफल रही, रोमियों पर अंकुश भी नहीं लग सका। पीएम मोदी को रामलला के दर्शन करने जाना चाहिए था। लेकिन वह मस्जिद में जियारत करने पहुंच गए। देश को ऐसी सरकार नहीं बल्कि हिंदू सरकार चाहिए।

बता दें कि मेरठ निवासी अमित जानी विवादों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वह मायावती की मूर्ति तोड़ने के मामले में जेल भी जा चुके हैं। उन्होंने पत्थरबाजों को यूपी से निकालने के लिए होर्डिंग लगवा दी थीं।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story