×

योगी जी! अपने मुहं मिट्ठू मत बनिए... सहारनपुर, सहित बुलन्दशहर, संभल के दाग आप पर भी हैं

Rishi
Published on: 14 May 2017 1:56 PM GMT
योगी जी! अपने मुहं मिट्ठू मत बनिए... सहारनपुर, सहित बुलन्दशहर, संभल के दाग आप पर भी हैं
X
CM योगी ने खत्म किए DM-SSP के कैम्प कार्यालय व्यवस्था, अब ऑफिस में ही रहना होगा

लखनऊ : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का मानना है कि देश के सर्वागीण विकास के लिए केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही दर्जनों योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को मिलना शुरू हो गया है। योगी ने एक बयान में कहा, ‘‘26 मई को केंद्र सरकार के तीन वर्ष पूरे हो रहे हैं, इस बीच देश के सर्वांगीण विकास के लिए दर्जनों योजनाएं चलाई जा रही हैं। इनमें किसानों, पूर्व सैनिकों, मजदूरों, नौजवानों, छात्र-छात्राओं, बेरोजगारों, पिछड़ों, महिलाओं, अनुसूचित जाति के लोगों तथा अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिए योजनाएं शामिल हैं, जिसका लाभ उन्हें मिलना शुरू हो गया है।’’

ये भी देखें : ना दूल्हा होगा… ना होगी दुलहन ! फिर भी यहां आएंगी बारातें और होगी आतिशबाजी

मुख्यमंत्री ने सांसदों, विधायकों एवं पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे सरकार की योजनाओं एवं उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाएं। इसके लिए पूरे प्रदेश में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। योगी ने कहा कि प्रदेश में जल्द ही नगर निकाय चुनाव होने जा रहा है, इसकी अभी से तैयारियां शुरू कर दी जाए।

यहाँ हम योगी जी याद दिला रहे हैं, सहारनपुर, सहित बुलन्दशहर, संभल और गोंडा की में हाल में हुई साम्प्रदायिक घटनाओं को, जो सरकार के उजले चेहरे पर दाग जैसी हैं। ये वो घटना रहीं जिनमें बीजेपी और तथाकथित हिन्दूवादी संगठनों का नाम सामने आया। सीएम आदित्यनाथ का जेबी संगठन हिन्दू युवा वाहिनी पर भी इस दौरान कई संगीन आरोप लगे। हालांकि योगी उन्हें किसी भी हालात में कानून हाथ में ना लेने के लिए चेतावनी देते रहे हैं।

पिछली सपा सरकार के दौरान हुई घटनाओं पर बीजेपी काफी मुखर रुख अपनाती थी, ऐसे में अब सपा योगी सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story