फूल वाली पार्टी ने UP में लगाया जोर, पार्टी नेताओं में हर मंच पर पहुंचने की मची होड़

Published by aman Published: December 12, 2016 | 3:31 pm
फूल वाली पार्टी ने UP में लगाया जोर, पार्टी नेताओं में हर मंच पर पहुंचने की मची होड़

लखनऊ: फूल वाली पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष इन दिनों पूरे राज्य की खाक छान रहे हैं। गली-गली, शहर-शहर हर जगह जा रहे हैं। बुलाने पर हर मंच पर पहुंच जाते हैं। ऐसे ही राज्य के पूर्वी इलाके में निषाद संघ के कार्यक्रम में भी पहुंच गए। मंच पर इतनी ठसम-ठस हो गई कि मंच ही धड़ाम से नीचे गिर गया।

मंच तो मंच ही था। उसके सहने की सीमा होती है। ज्यादा बोझ नहीं संभाल सका। लिहाजा नीचे तो आना ही था। इसमें कई जख्मी हो गए। पार्टी वाले सफाई दे रहे हैं कि न तो मंच हमारा था और न कार्यक्रम। वेसे गुणा गणित ये हो रहा है कि मंच का गिरना शुभ है या अशुभ।

ये तो हुई मंच की बात लेकिन इस फूल वाली पार्टी पर इस समय राज्य के नौकरशाह बहुत मेहरबान हैं। भले ही राज्य में उसकी सरकार बने या ना बने। हालांकि पार्टी के राष्ट्रीय और राज्य स्तर के नेता इसके लिए पूरा जोर लगा रहे हैं।

अधिकारी लगातार फूल वाली पार्टी के संपर्क में हैं। सरकार बनी तो ठीक, नहीं बनी तो राज्य से बाहर निकलने में यही फूल काम आएगा। प्रतिनियुक्ति के कागज पर पार्टी के नेताओं की ताकत तो काम आएगी ही।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App