अखिलेश बोले- विपक्ष से मिले हैं कुछ अधिकारी, ‘टारगेट’ पर मुख्य सचिव

माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री का सीधा निशाना खुद अपने मुख्य सचिव दीपक सिंघल पर ही था, जो अब विपक्ष के करीब बताए जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार मुख्य सचिव दीपक सिंघल की कुछ तस्वीरें ऐसी तस्वीरें मुख्यमंत्री के हाथ लग गई हैं, जिनमें दीपक सिंघल विपक्षी नेताओं के साथ मौजूद हैं।

लखनऊ: विपक्ष से घिरे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पीड़ा व्यक्त की है कि विपक्ष की तरह वह अपने अधिकारियों से भी घिरे हुए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा है कि ये अधिकारी उनकी विकास योजनाओं के लागू होने में अड़ंगा लगा रहे हैं। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री का इशारा खुद अपने मुख्य सचिव की तरफ ही था, जिनकी कुछ ऐसी तस्वीरें मुख्यमंत्री के हाथ लग गई हैं, जिनमें वह विपक्षी नेताओं के साथ मौजूद हैं।

निशाने पर मुख्य सचिव
-मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उनके कुछ अधिकारी विपक्ष से मिले हुए हैं। ये अधिकारी उनकी 100 नंबर जैसी महत्वपूर्ण योजना सहित दूसरी कई योजनाओं में अड़ंगे लगा रहे हैं।
-माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री का सीधा निशाना खुद अपने मुख्य सचिव दीपक सिंघल पर ही था, जो अब विपक्ष के करीब बताए जा रहे हैं।
-सूत्रों के अनुसार मुख्य सचिव दीपक सिंघल की कुछ ऐसी तस्वीरें मुख्यमंत्री के हाथ लग गई हैं, जिनमें दीपक सिंघल विपक्षी नेताओं के साथ मौजूद हैं।
-मुख्यमंत्री ने दीपक सिंघल को याद भी दिलाया कि कभी उन्होंने काम न करने वाले अधिकारियों को जेल भेजने की बात कही थी, इसलिए अब यह दीपक सिंघल की परीक्षा है, कि वह उनकी योजनाओं की फाइलें आगे बढ़ाएं।

-मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर भी तीखे हमले किेए और कहा कि समाजवादी पार्टी में पांच और साढे पांच मुख्यमंत्री का आरोप लगाने वाला दल एक भी मुख्यमंत्री नहीं ढूंढ सका।
-अखिलेश यादव ने तंज करते हुए कहा कि ‘अंडर ट्रेनी सीएम’ रहते हुए उन्होंने विकास के उल्लेखनीय काम करा दिए, तो फिर मौका मिलने पर वह और ज्यादा काम कराएंगे
-मुख्यमंत्री स्मार्ट इन्फ्रास्ट्रक्चर समिट-2016 के आयोजन के मौके पर बोल रहे थे।