×

खुद को मकान मालिक के हाथों लूडो में हार गई पत्नी, परदेसी पति से बोली- आकर लिखा-पढ़ी करलो

Wife lost herself in Ludo: प्रतापगढ़ में एक अजीब मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक महिला खुद को मकाल मालिक के हाथों लूडो में हार गई. उसके बाद की घटना हैरान कर देने वाली है. पढ़ें-

Alok Srivastava
Written By Alok Srivastava
Published on: 5 Dec 2022 4:25 PM GMT
खुद को मकान मालिक के हाथों लूडो में हार गई पत्नी, परदेसी पति से बोली- आकर लिखा-पढ़ी करलो
X

Pratapgarh News: मीडिया और सोशल मीडिया पर आपने एक से बढ़कर एक अजीब खबरों पढ़ी होंगी लेकिन जिस तरह की खबर आज हम आपको बताने जा रहे हैं वो कुछ ज्यादा ही हैरान कर देने वाली है. दरअसल एक महिला अपने आपको ही जुए में हार गई. खुद हारने से पहले उसने वो सारे पैसे भी जुए में उड़ाए जो उसको पति उसको परदेस में रहकर भेजता था. उससे भी बड़ी बात यह है कि खुद के हारने की खबर अपने पति को खुद ही दी और कहा कि अगर मेरे पीछे पड़े तो काटकर फेंक दिए जाओगे.

अब तक जो आपने पढ़ा वो सब एक फिल्मी या फिर किताबी कहानी लग रही होगी लेकिन ऐसा नहीं है. यह हकीकत है. घटना उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ की है. दरअसल एक महिला जो प्रतापगढ़ में किराये पर रहती थी और उसका पति परदेस में रहकर मजदूरी करता था. साथ ही वो मुश्किल से पैसे बचाकर घर यानी पत्नी के पास भेजता था लेकिन पत्नी उन पैसों को अपने लूडो के शौक में उड़ा देती थी. हद तो तब हो गई जब वो खुद को ही मकान मालिक के हाथों इस खेल में गंवा बैठी.

इस बात की जानकारी मिलते ही पति आनन-फानन में परदेस से घर आया और अपनी पत्नी को वापस हासिल करने के लिए पुलिस थाने के चक्कर लगाने लगा. एक खबर के मुताबिक कार्रवाई ना हुई तो शख्स ने अपना एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जो अब खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में पीड़ित शख्स कहता है कि वो 6 महीने पहले रोज़गार की तलाश में जयपुर गया था.

शख्स ने बताया कि वो जयपुर से अपना पेट काट-काटकर पत्नी को पैसे भेजा करता था. उन्हीं पैसों से वो मकान मालिक के साथ जुआ खेलती थी. जब पैसे खत्म हो गए तो उसने खुद को दांव पर लगा दिया और हार गई. इतना ही नहीं शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी ने उसे बताया कि आकर लिखा-पढ़ी कर लो और हमारे चक्कर में मत पड़ना. नहीं तो काटकर फेंक दिए जाओगे. वो अब मकान मालिक के साथ रह रही है.

Alok Srivastava

Alok Srivastava

Next Story