Social Media

लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की तस्वीरें सोशल मीडिया में बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रही हैं। इस फोटो में तेज प्रताप नये लुक में नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर शेयर की कई तस्वीर में वे टीका लगाकर हरे रंग की टोपी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस फीचर को वॉट्सऐप की सेटिंग्स में जा कर इंटिग्रेशन-वॉट्सऐप पर टैप कर सकते हैं। यहां फोन नंबर ऐड करके सेंड क्लिक करना है। टेक्स्ट मैसेज के तौर पर आपको छह डिजिट का कोड आएगा इसे लिख कर कनफर्म करें। रिमाइंडर ऑन करके यहां से आप टास्क स्टार्ट करने के लिए रिमाइंडर सेट कर सकते हैं।

''बागा मा बोले आधी रात में, छनन-छन चूडियां खनक गई हाथ में'' इसी गाने पर युवती डांस कर रही है। इस गाने पर हॉट स्टेप्स में अपने डांस मूव्स के साथ इंटरनेट पर आग लगा रही है। लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं साथ ही इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया जगत में अपनी अलग पहचान बनाने प्रभावशाली तरीके से अपनी बात रखने के लिए भी जाना जाता है। ऐसे ही ट्विटर ने राजनीति,फिल्म,खेल से जुड़े 10 ऐसे लोगों की लिस्ट जारी की है,

मिस यूनिवर्स- 2019 कम्पटीशन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। इस बार कम्पटीशन में रैंप के दौरान एक ऐसी घटना घटी जो कुछ समय में ही सोशल मीडिया में छा गई। 

आज-कल सोशल मीडिया पर बहुत सी चीजें वायरल हो जाती हैं। इस वजह से कुछ लोगों की किस्मत भी बदल जाती है। लेकिन कुछ लोग इस पर झूटी खबरें भी फैला देते हैं।

हैदराबाद के बाद उन्नाव रेप पीड़िता की मौत की खबर सामने आने के बाद से देश भर के लोगों के मन भारी आक्रोश व्याप्त है। लोग अलग-अलग ढंग से इस पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

महिला डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के सभी चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया। तेलंगाना के कानून मंत्री इंद्रकरण रेड्डी ने इसे भगवान का न्याय बताया है।

महिला डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के सभी चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया। हैदराबाद में पीड़िता के आरोपियों का एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 के पास किया गया। पुलिस आरोपियों को एनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के लिए लेकर गई थी।

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या के बाद चारों आरोपियों की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई है। इसके बाद तेलंगाना में महिलाओं ने एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों को मिठाई खिलाई और फूल बरसाए।