Social Media

ट्विटर पर शुक्रवार को #BoycottOla ट्रेंड करने लगा। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए ये आरोप लगाया कि एक कैब ड्राइवर ने बातचीत के दौरान मोदी सरकार पर टिप्पणी करने पर उसके साथ अमर्यादित व्यवहार किया।

उत्तराखंड में एक कॉलगर्ल और उसके पति की कहानी हर किसी की जुबां पर है। दरअसल एक युवक ने वाट्स एप के जरिये कॉलगर्ल को बुक किया था, लेकिन जब कॉलगर्ल कमरे में आई तो उसका सामना किसी और से नहीं बल्कि उसके पति से हो गया। 

डेट कर रही एक महिला के साथ सेक्स के दौरान कॉन्डोम इस्तेमाल नहीं करने को लेकर एक डॉक्टर पर रेप का मुकदमा चलाया जा रहा है। इससे पहले आरोप सामने आने के बाद...

सोशल मीडिया में एक खबर बहुत ही तेजी के साथ वायरल हो रही है। खबर बेंगलूरू से जुड़ी हुई है। दावा किया जा रहा है कि यहां के नगर निगम ने खुले में शौच या पेशाब करने वाले लोगों से शहर को निजात दिलाने के लिए एक खास पहल की है।

देश-भर में मकर संक्रान्ति के त्योहार को धूमधाम से सेलेब्रेट किया गया। इस मौके पर बॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने जमकर इस त्योहार पर जमकर इंजॉय किया। मीरा राजपूत ने अपनी बेटी मीशा की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे पतंग उड़ाते हुए देखी गई थीं।

सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और फोटोज की वजह से काफी चर्चा में रहती है। हाल ही में सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक बच्चे की मदद करती नजर आ रही हैं। सारा अली खान  के इस वीडियो देखने के बाद उनकी काफी तारीफ कर रहे है। 

अक्षय अपनी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की सफलता से बहुत उत्साहित है और उनके आने वाले फिल्मी प्रोजेक्ट में  नेक्सट टॉपिक डिप्रेशन है। एक बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने कुशल पंजाबी के डिप्रेशन और खुदकुशी दुःख जताया।

दरअसल फोन और कंप्यूटर पर आने वाले नोटिफिकेशन, वाइब्रेशन और अन्य अलर्ट हमें लगातार उनकी ओर देखने के लिए मजबूर करते हैं। इसे रह रह कर नर्वस सिस्टम ट्रिगर होता है, वैसे ही जैसे किसी खतरे का सामना करने पर होता है। यानी हमारा मस्तिष्क लगातार अबनार्मल तरीके से एलर्ट और सतर्क रहता है।

बॉलीवुड के दबंग खान यानि  सलमान खान के जन्मदिन (27 दिसंबर) को है। इसको लेकर फैंस के लिए खुश खबरी नहीं हैं। क्योंकि सलमान खान इस बार अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगे। हालांकि  उनके फैंस के लिए निराशा की खबर हैं।

ToTok कंपनी ने कहा कि यह ऐप प्ले स्टोर और ऐपल स्टोर से हटा दी गई है, लेकिन जिन फोन में यह पहले से इंस्टॉल है वह यूज़र्स इसका इस्तेमाल कर सकता है। कंपनी ने ऐप के स्टोर से हटने की वजह टेक्निकल दिक्क्त बताया है।