×

JIO को टक्कर देने के लिए तैयार AIRTEL, लॉन्च किया ये शानदार ऑफर

tiwarishalini
Published on: 18 July 2017 11:08 AM GMT
JIO को टक्कर देने के लिए तैयार AIRTEL, लॉन्च किया ये शानदार ऑफर
X

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने हाल ही में ‘समर सरप्राइज ऑफर’ के खत्म होने के बाद अपने नए ऑफर्स लॉन्च किए हैं। जियो के नए ऑफर्स के बाद दूसरी कंपनियां भी अपने यूजर्स को नए-नए डेटा ऑफर दे रही हैं। इसी कड़ी में एयरसेल ने 333 रुपए का नया डेटा प्लान लॉन्च किया है, जिसमें यूजर्स को 30 दिन की वैलिडिटी के साथ 30GB डेटा मिलेगा। एयरसेल की तरफ से जारी किया गया यह ऑफर हालांकि, केवल कर्नाटक राज्य में लॉन्च किया गया है।

ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

2G, 3G या 4G स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले यूजर्स एयरसेल के इस नए ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को अपने स्मार्टफोन में 121333# डॉयल करना होगा।

हालांकि, यूजर्स को इस ऑफर में केवल 3G स्पीड का मजा ही मिलेगा। पिछले हफ्ते ही एयरसेल ने अपने यूजर्स के लिए 348 रुपए के रीचार्ज वाला नया ऑफर जारी किया था। इस ऑफर में यूजर्स को हर दिन 1GB डेटा के साथ अनलिमिटिड कॉलिंग का लाभ 84 दिनों के लिए मिल रहा था।

ये है जियो का नया धन धना धन प्लान

जियो के यूजर्स का अनलिमिटेड ऑफर जुलाई महीने में खत्म होने वाला है। इससे पहले ही जियो ने नए टैरिफ प्लान उतारे हैं। जिसमें 399 में कस्टमर अपना धन धना धन ऑफर एक्सटेंड कर सकता है। इसमें 84 जीबी डेटा हर दिन 1 जीबी के हिसाब से 84 दिनों तक मिलेगा साथ ही अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग मिलेगी। इसके अलावा कंपनी ने कई और प्लान भी उतारे हैं। प्रीपेड कस्टमर्स के लिए ये प्लान 19 रुपये से शुरु होकर 9,999 रुपये तक उपलब्ध हैं। वहीं पोस्टपेड कस्टमर्स को 399 प्लान में 90 जीबी डेटा मिलेगा। जिसकी वैद्यता 90 दिनों के लिए होगी।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story