×

SOCIAL MEDIA: फेसबुक जल्द लांच करेगी वीडियो चैट उत्पाद

फेसबुक हार्डवेयर उत्पाद के बाजार में उतरने की योजना बना रही है और मई में होम वीडियो चैट उत्पाद उतारेगी, जिसका नाम 'पोर्टल' होगा।

tiwarishalini
Published on: 11 Jan 2018 3:23 AM GMT
SOCIAL MEDIA: फेसबुक जल्द लांच करेगी वीडियो चैट उत्पाद
X

सैन फ्रांसिस्को: फेसबुक हार्डवेयर उत्पाद के बाजार में उतरने की योजना बना रही है और मई में होम वीडियो चैट उत्पाद उतारेगी, जिसका नाम 'पोर्टल' होगा। यह उत्पाद अमेजन की इको शो और गूगल असिस्टेंट-संचालित टचस्क्रीन्स से प्रतिस्पर्धा करेगी।

युवाओं के लिए ‘पॉलिटेक्निक चलो अभियान’ चलाएगी यूपी सरकार

ऑनलाइन न्यूज नेटवर्क चेड्डर पर बुधवार को प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'पोर्टल' फेसबुक के गोपनीय बिल्डिंग 8 लैब से निकला हुआ पहला पूर्ण उत्पाद होगा, जो मई में लांच किया जाएगा। इसी समय फेसबुक अपने सालाना एफ8 डेवलपर कांफ्रेंस का आयोजन करती है। संभवत: इसी दौरान यह उत्पाद लांच किया जाएगा।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फेसबुक इस डिवाइस को 499 डॉलर की कीमत में बेचेगी, जो ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे।

इस फिल्म में आइटम सॉन्ग से कर रही हैं सपना चौधरी एंट्री

'पोर्टल' अमेजन के इको शो और चार गूगल असिस्टेंट संचालित स्मार्ट स्पीकर्स से प्रतिस्पर्धा करेगा, जिसे इसी हफ्ते सीईएस 2018 (कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो) में सोनी, सैमसंग के स्वामित्व वाली जेबीएल, एलजी और लेनोवो ने लांच किया था।

'पोर्टल' में एक वाइड एंगल लेंस होगा, जो लोगों के चेहरे पहचानने और उसे उसके फेसबुक खाते से मिलान करने में सक्षम होगा।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story