करीना ने भेजा सोनम को गिफ्ट, जब मिली उनके बीमार होने की खबर

मुंबई: इन दिनों फैशन दिवा सोनम कपूर बीमार चल रही है। इस बात की जानकार खुद सोनम ने दी । इस पर उनकी फिल्म वीरे दी वेडिंग की कोस्टार करीना कपूर ने उनको एक ख़ास गिफ्ट भेजा है। सोनम कपूर को ब्रोंकाइटिस हो गया है, जिसकी ख़बर सोनम ने ख़ुद सोशल मीडिया के ज़रिए दी सोनम और करीनाअच्छी दोस्त हैं, लेकिन ये दोस्ती फिल्म वीरे दी वेडिंग के सेट पर और भी गहरी हो गई है। ऐसे में करीना को पता चला तो उन्होंने सोनम के लिए ह्यूमिडिफायर भेज दिया।

ह्यूमिडिफायर आसपास की हवा को साफ़ करने का काम करता है। ब्रोंकाइटिस से परेशान सोनम को इससे मदद मिलेगी, क्योंकि इसमें अगर हवा साफ़ न हो, तो समस्या और बढ़ जाती है।

 

 

सोनम ने ट्वीट करके बताया था कि उन्हें ब्रोंकाइटिस हो गया है. सोनम ने लिखा, “मुझे ज़िंदगी में कभी सांस लेने में तकलीफ़ नहीं हुई. लेकिन कुछ समय से मुझे सांस लेने परेशानी हो रही है और मुझे ब्रोंकाइटिस हो गया है. यह बहुत ही डरावना है।

सोनम के इस पोस्ट के बाद रिचा चड्ढा और सोफी चौधरी ने टि्वटर के ज़रिए बताया कि उन्हें भी पर्यावरण में फैले प्रदूषण की वजह से सांस लेने में दिक़्क़त हो रही है.

 

 

रिचा ने लिखा, “किसी को मुंबई के ऊपर धुंध दिख रही है? पिछले कुछ दिनों से मुझे सांस लेने में परेशानी हो रही है. ऐसा लग रहा है कि हम टेल्कम पाउडर खा रहे हैं।