बेबो के सिंपल लुक के कायल हुए फैंस, इसे कैरी करने में हुआ खर्च उड़ा देगा होश

कहा जाता है कि करीना कपूर खुद को अपना फेवरेट मानती है और वो किसी दूसरे की कॉपी न करके अपना स्टाइल फॉलो करती है। उन्हें अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए ज़्यादा परेशानी नहीं उठानी पड़ती है। करीना जो भी पहनकर बाहर निकलती हैं वह एक स्टेटमेंट बन जाता है ।

जयपुर: कहा जाता है कि करीना कपूर खुद को अपना फेवरेट मानती है और वो किसी दूसरे की कॉपी न करके अपना स्टाइल फॉलो करती है। उन्हें अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए ज़्यादा परेशानी नहीं उठानी पड़ती है। करीना जो भी पहनकर बाहर निकलती हैं वह एक स्टेटमेंट बन जाता है ।

हॉट सीट पर कश्मीरी! कुछ ऐसा रहा KBC का ये शानदार सीजन

हाल ही में करीना सिम्पल लुक में दिखी जो काफी ट्रेंडी भी था।  करीना की स्टाइलिस्ट, तान्या घारवी ने एक इंटरव्यू के लिए खूबसूरत करीना को सिम्पल शर्ट के साथ एक मिडी स्कर्ट को कैरी करवाया था। जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। आज कल की कॉलेज गोइंग लड़कियां इस तरह का स्टाइल कैरी कर रही है।

View this post on Instagram

💥💥💥 @kareenakapoorkhan x @prabalgurung

A post shared by Tanya Ghavri (@tanghavri) on

करीना की ये ड्रेस बर्डवॉक नाम के ब्रॉन्ड की हैं। जिसमें नीले रंग के वूलथ्रेड स्कर्ट की कीमत 15,500 रुपए है। इस स्कर्ट के साथ करीना ने लाल रंग की शर्ट पहनी जिसकी कीमत 10,500 रुपए है।  इस खूबसूरत लुक को पूरा करने के लिए करीना ने क्रिस्चन लौबाउटिन की लाल रंग की हील्स को स्टाइल किया, जिसकी कीमत 675 यूएस डॉलर्स है यानी 48, 436 रुपए।

View this post on Instagram

Forever 🌟

A post shared by Tanya Ghavri (@tanghavri) on

 

मुंबई में आज भारी बारिश की आशंका, बंद रहेंगे स्कूल-कालेज

मतलब कहने का ये कि जिस सिंपल लुक में करीना फब रही  थी उसे कैरी करने में लगभग 75 से 80 हजार तक खर्च किया। इन दिनों करीना जल्द ही गुड न्यूज़ और अंग्रेज़ी मीडियम फिल्म में बिजी है और जल्द ही नजर आएंगी।