×

LAVA ने लॉन्च किया अपना पहला नोटबुक 'हेलियम 14', कस्टमर्स को मिलेगा यूजर फ्रेंडली अनुभव

नोटबुक सेगमेंट में अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हुए घरेलू मोबाइल निर्माता कंपनी लावा ने गुरुवार को अपना पहला नोटबुक ‘हेलियम 14’ लॉन्च किया। इस नोटबुक के लिए

tiwarishalini
Published on: 30 Jun 2017 11:17 AM GMT
LAVA ने लॉन्च किया अपना पहला नोटबुक हेलियम 14,  कस्टमर्स को मिलेगा यूजर फ्रेंडली अनुभव
X

नई दिल्लीः नोटबुक सेगमेंट में अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हुए घरेलू मोबाइल निर्माता कंपनी लावा ने गुरुवार को अपना पहला नोटबुक ‘हेलियम 14’ लॉन्च किया। इस नोटबुक के लिए कंपनी ने माइक्रोसॉफट औरचिप निर्माता इंटेल के साथ भागीदारी की है, ताकि ग्राहकों को आसान और यूजर फ्रेंडली अनुभव दिया किया जा सके।

लावा के प्रोडक्ट हेड गौरव निगम ने कहा, “हेलियम 14 स्मार्ट कारोबारियों, युवा पेशेवरों और छात्रों के लिए एक हैंडी डिवाइस है। यह निरंतर तकनीक के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दोहराता है और इसका प्रमाण है कि हम उपभोक्ता की जरूरतों को समझते हैं। ”

इंटेल ‘एटम’ प्रोसेसर से लैस ‘हेलियम 14’ में 14.1 इंच फुल एचडी वाला डिस्प्ले और 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। इस नोटबुक में 32 जीबी की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जिसे एचडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है।

इसका वजन 1.4 किलोग्राम है और विंडोज 10 प्लेटफार्म पर आधारित है। इसमें 10,000 एमएएच की बैटरी लगी है जो दिन भर आराम से चल जाती है। कंपनी ने लावा हेलियम 14 की कीमत 14,999 रुपये रखी है और इसे एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर गुरुवार को लॉन्च किया गया।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story