×

आपने देखा क्या! जीप से बंधे कश्मीरी युवक का VIDEO, पूर्व CM उमर अब्दुल्ला ने किया पोस्ट

जम्मू कश्मीर के सीएम उमर अब्दुल्ला ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सेना की जीप के बोनट पर एक कश्मीरी युवक को बंधकर ले जाया जा रहा है।

tiwarishalini
Published on: 14 April 2017 12:18 PM GMT
आपने देखा क्या! जीप से बंधे कश्मीरी युवक का VIDEO, पूर्व CM उमर अब्दुल्ला ने किया पोस्ट
X
आपने देखा क्या! जीप से बंधे कश्मीरी युवक का वीडियो, पूर्व CM उमर अब्दुल्ला ने किया पोस्ट

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सेना की जीप के बोनट पर एक कश्मीरी युवक को बंधकर ले जाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ऐसा इसलिए किया गया जिससे सेना की गाड़ी पर कोई पत्थरबाजी ना करे। उमर ने कहा है कि इस मामले में तुरंत जांच और कार्रवाई किए जाने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें ... फारुख अब्दुल्ला ने पत्थरबाजों को बताया राष्ट्रभक्त, कहा- भूखे मरेंगे, मगर वतन के लिए लड़ेंगे

वहीँ उमर के पिता फारुख अब्दुल्ला का कहना है कि कई पत्थरबाजों को शायद सरकार की तरफ से पैसा मिलता है ताकि वे डर का माहौल पैदा कर दें और लोग वोट डालने न निकलें। नेशनल कॉन्फ्रेंस के सीनियर लीडर का इशारा राज्य में हाल ही में हुए उपचुनाव में रिकॉर्ड स्तर पर दर्ज किए गए कम वोटर टर्नआउट की तरफ था।



गौरतलब है कि कुछ दिन पहले एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें कश्मीरी युवक सीआरपीएफ के जवानों को उकसाते और उनके साथ मारपीट करते दिख रहे थे। इसके बाद देशभर में इस वीडियो को लेकर अभी भी गुस्सा है।



अगली स्लाइड में देखिए वीडियो



tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story