×

PHOTOS में देखिए, विधानसभा में पहले ही दिन विधायकों ने ऐसे उतारी चुनावी थकान

विधानसभा चुनाव में बीजेपी की सत्ता आने के बाद आज 30 मार्च को पहली बैठक हुई ।हालांकि सदस्यों के शपथ ग्रहण का कार्यक्रम कल से ही चल रहा था। आज विधानसभा

tiwarishalini
Published on: 30 March 2017 12:37 PM GMT
PHOTOS में देखिए, विधानसभा में पहले ही दिन विधायकों ने ऐसे उतारी चुनावी थकान
X

लखनऊ : विधानसभा चुनाव में बीजेपी की सत्ता आने के बाद आज 30 मार्च को पहली बैठक हुई । हालांकि सदस्यों के शपथ ग्रहण का कार्यक्रम कल से ही चल रहा था। आज विधानसभा अध्यक्ष का भी चुनाव हुआ और बीजेपी के शांत सौम्य और गंभीर माने जाने वाले नेता हदय नारायण दीक्षित को इस पद के लिए चुन लिया गया ।

यूपी विधानसभा बड़ी मुफीद जगह है ,अगर आपको झपकी लेनी हो तो। चारों ओर लगे एयरकंडिशन माहौल को हमेशा ठंडा बनाए रखते हैं । पक्ष विपक्ष के सदस्यों के बीच भले ही नोकझोंक चलती रहे लेकिन सदन का माहौल वातावरण के लिहाज से हमेशा ठंडा ही बना रहता है।

चुनाव में पूरी ताकत और मेहनत लगा कर पहुंचे सदस्यों को जब सदन के अंदर का माहौल इतना ठंडा लगा तो उनकी आंख झपक गई। बाहर गर्मी भी तो बहुत है और मार्च महीने में ही पारा 40 के पार जा रहा है। चूकि आज की बैठक औपचारिक थी और सदन चलाने का कोई एजेंडा नहीं था इसलिए सदस्यों को आज हलकी झपकी आ गई और वो भी उसवक्त जब सीएम आदित्यनाथ अपनी बात रख रहे थे । ये सिर्फ सदस्यों के साथ ही नहीं होता पत्रकार दीर्घा में भी अक्सर ऐसी हालत हो जाती है ।

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज ...

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story