शोएब अख्तर व सोनाली बेंद्रे का क्या है कनेक्शन, ये पाक खिलाड़ी करना चाहता था उनका अपहरण

गोल्डी बहल से शादी की थी और दोनों तबसे साथ में अपने रिलेशनशिप गोल को पूरा कर रहे हैं। यहां तक सोनाली बेंद्रे की कठिन परिस्थितियों में वह उनके साथ खड़ रहे।  सोनाली बेंद्रे को भी कैंसर हुआ था जिसका ईलाज करवा कर वह इस साल भारत आई थी।।

Published by suman Published: June 18, 2019 | 6:34 am
Modified: June 18, 2019 | 6:58 am

लखनऊ:पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर  एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को किडनैप करना चाहते थे? ये बयान खुद शोएब ने दिया है। शोएब अख्तर ने फिल्म ‘इंग्लिश बाबू देसी मैम’ में जबसे सोनाली बेंद्रे को देखा था, तब से वह उनसे पागलों की तरह प्यार करने लगे थे। इतना ही नहीं, वह सोनाली बेंद्रे की फोटो भी अपने पर्स में रखते थे और उनके पोस्टर भी अपने कमरे में लगा रखे थे। इस बात का खुलासा शोएब ने चैट शो में  किया वह अपने पर्स में सोनाली बेंद्रे का फोटो रखते थे और उनके कमरे में एक्ट्रेस के कई पोस्टर लगाए हुए थे। इतना ही शोएब अख्तर ने बताया कि अगर सोनाली बेंद्रे उनके प्रपोजल को अस्वीकार कर देती, तो वह उनको किडनैप भी कर सकते थे।

तीन दिन से ज्यादा फाइल रोकने पर सम्बंधित अधिकारी पर होगी सख्त कार्रवाई: योगी

जब सोनाली से शोएब अख्तर के बयान पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शोएब अख्तर नाम के किसी भी क्रिकेटर को नहीं जानती हैं और न ही क्रिकेट की फैन हैं। उन्होंने कहा,’मैं शोएब अख्तर नाम के किसी भी पाकिस्तानी क्रिकेटर को नहीं जानती हूं, क्योंकि मैं क्रिकेट की फैन नहीं हूं। यह मजेदार है कि जब भी भारत पाकिस्तान से खेलता है, मीडिया उसके बारे में जानने के लिए मुझे कॉल करता है। मैंने सुना है वह मेरा फैन है, मैं इसके लिए लिए उनका आभार व्यक्त कर सकती हूं।

बता दें कि सोनाली बेंद्रे ने साल 2002 में प्रोड्यूसर गोल्डी बहल से शादी की थी और दोनों तबसे साथ में अपने रिलेशनशिप गोल को पूरा कर रहे हैं। यहां तक सोनाली बेंद्रे की कठिन परिस्थितियों में वह उनके साथ खड़ रहे।  सोनाली बेंद्रे को भी कैंसर हुआ था जिसका ईलाज करवा कर वह इस साल भारत आई थी।।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App