टिकटॉक स्टार का खुलासा, मौत के 2 दिन बाद आई ये सच्चाई

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कुछ बाद टिकटॉक स्टार सिया कक्कर ने सुसाइड कर लिया। खबर है कि टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ एक्टर की मौत के बाद उदास रहने लगी थी। सिया एक सप्ताह से डिप्रेशन में भी थी।लेकिन टिकटॉक स्टार की लाइफस्टाइल में कोई बदलाव नहीं आया था,  

Published by suman Published: June 27, 2020 | 6:00 pm

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कुछ बाद टिकटॉक स्टार सिया कक्कर ने सुसाइड कर लिया। खबर है कि टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ एक्टर की मौत के बाद उदास रहने लगी थी। सिया एक सप्ताह से डिप्रेशन में भी थी।लेकिन टिकटॉक स्टार की लाइफस्टाइल में कोई बदलाव नहीं आया था,  लेकिन परिवार को उसके डिप्रेशन के बारे में पता लग गया था। ये बातें खुद उसके परिवार ने गीता कॉलोनी थाना पुलिस को बयान दिए हैं।

परिवारवालों का कहना है कि लॉकडाउन के कारण 3 महीने से पूरा परिवार घर से बाहर नहीं निकला था। परिवार को किसी पर संदेह नहीं  है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि खुदकुशी के कारणों की जांच चल रही हैं। शाहदरा जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार टिकटॉक स्टार के दादा व पिता दांतों के डॉक्टर हैं। ऐसे में डॉक्टर होने के नाते उन्होंने सिया के डिप्रेशन को भांप लिया था। लेकिन इतना अहसास नहीं था कि डिप्रेशन इस कदर बढ़ गया था।

 

यह पढ़ें…यूपी: सुल्तानपुर जिले के लंभुआ विधानसभा से BJP विधायक देवमणि द्विवेदी कोरोना पॉजिटिव

 

 

View this post on Instagram

1 or 2 ?🌟💃🏻😍 #bellaciao #skechers

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on

 

 

अभी पुलिस को नहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट

सिया के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी पुलिस को नहीं मिली है, परंतु अनौपचारिक रूप से पुलिस को पता लगा है कि फांसी लगाने से ही उसकी मौत हुई है। सिया के शरीर पर चोट आदि के निशान नहीं पाए गए हैं।

 

View this post on Instagram

Siyu katty🐥🌻🌟🌈♥️

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on

 

 

पेटीएम में आते थे पैसे

 

साथ ही  पुलिस ने इस बात से इनकार किया है कि टिकटॉक स्टार को किसी तरह की धमकी मिली है। परिवार ने भी अपने बयानों में कहा है कि सिया को किसी तरह की धमकी नहीं मिल रही थी पेटीएम में आते थे पैसे।  शाहदरा जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार सिया को टिकटॉक वीडियो बनाने के पैसे आते थे। ये पैसे पेटीएम में आते थे। हालांकि ये रकम कुछ हजार में ही हुआ करती थी। सिया 3 साल से टिकटॉक वीडियो बना रही थी। पुलिस सिया के सोशल मीडिया अकाउंट को भी खंगाल रही है। पुलिस ने मोबाइल की डिटेल भी खंगाल रही है।

 

यह पढ़ें…चीनी युवा मास्टरबेशन के शिकार, इसलिए सेना से हो जाते हैं दूर

 

 

View this post on Instagram

Ima savage, classy, boujee, ratchet ✨🌹

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on

जांच के लिए फोरेंसिक लैब

पुलिस अधिकारियों के अनुसार सिया के एप्पल के मोबाइल पर पासवर्ड लगा हुआ है। ऐसे में मोबाइल को नहीं खोला जा सकता। पुलिस ने उसके मोबाइल की कॉल डिटेल मंगाई है। ताकि ये पता लग सके कि आखिरी समय में सिया ने किस से बात की थी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शनिवार तक रिपोर्ट आ जाएगी। पुलिस मोबाइल को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजेगी।

 

 

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।