×

जब कौए ने किया कैटवॉक, देख लोग हुए हैरान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

आपने मॉडल्स को 'कैटवॉक' (Catwalk) करते हुए काफी बार देखा होगा। शायद आपको यकीन करने में थोड़ा समय कि, एक कौआ भी मॉडल्स की तरह कैटवॉक (Crow Catwalk) कर सकता है।

Apoorva chandel
Published on: 24 March 2021 1:29 PM GMT
जब कौए ने किया कैटवॉक
X

crow catwalk(pic- social media)

नई दिल्ली: आपने बहुत से लोगों को कैटवॉक करते हुए देखा होगा। और उन्हें कैटवॉक करते देखकर आपको बहुत अच्छा भी लगता होगा। लेकिन क्या आपने कभी किसी कौए को कैटवॉक करते देखा है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक कौआ कैटवॉक करते नजर आ रहा है।

कौए का 'कैटवॉक'

इंटरनेट के दौर में सोशल मीडिया (Social Media) साइट पर कई बार कुछ ऐसी चीजें दिख जाती हैं, जिन पर एक नजर में यकीन करना भी मुश्किल सा लगता है। अब तक आपने मॉडल्स को 'कैटवॉक' (Catwalk) करते हुए काफी बार देखा होगा। शायद आपको यकीन करने में थोड़ा समय कि, एक कौआ भी मॉडल्स की तरह कैटवॉक (Crow Catwalk) कर सकता है।सोशल मीडिया पर कौए का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें 'कैटवॉक' (Catwalk) करता हुआ कौआ लोगों का दिल जीत रहा है।


देखिए कौए का एटिट्यूड

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके है। और कई लोग इस वीडियो को देखकर एक-दूसरे को शेयर भी कर रहे है। वहीं वीडियो पर कमेंट करने वाले यूजर्स भी कौए की चाल और एटिट्यूड (Attitude) की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं।

कौआ चले हंस की चाल

वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स कौए की चाल को हंस चाल से कंपेयर कर रहे हैं, तो वहीं कुछ इसे 'कैटवॉक' (Catwalk) नहीं 'क्रो वॉक' (Crow Walk) कह रहे हैं। इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा है कि मिस ब्लैक ब्यूटी की कैटवॉक।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story