Sports

बताया जा रहा है कि जल्द ही COA के प्रमुख विनोद राय, कोच रवि शास्त्री, कप्तान विराट कोहली और चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद की एक मीटिंग होने वाली है, जिसमें कोहली से टी-20 और वन-डे मैचों की कप्तानी लेकर रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी जा सकती है।

जानकारी के अनुसार, महेंद्र सिंह धोनी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं। दरअसल, बीजेपी के एक नेता खुद इस बात का दावा कर रहे हैं कि धोनी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

इसके अलावा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद इसपर भी निर्णय लेगा कि निजी टी-20 लीग में में भाग लेने के संबंध में गैर अनुबंधित खिलाड़ियों को अनापत्ति पत्र प्रदान करना है या नहीं।

फेडरर इस सेट में कितने हावी थे इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है। जोकोविच ने पहले सेट में 14 विनर लगाये थे लेकिन दूसरे सेट में केवल दो विनर लगा पाये। जोकोविच तीसरे सेट में भी ब्रेक प्वाइंट लेने के करीब नहीं पहुंचे लेकिन टाईब्रेकर में वह फिर से अव्वल साबित हुए।

न्यूजीलैंड के 242 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने 48 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 218 रन बना लिए हैं। आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 का फाइनल मुकाबला लॉर्ड्स में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा है।

क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच में न्यूजीलैंड को मिली जीत और इंडिया की हार के बाद से महेंद्र सिंह धोनी के संन्‍यास लेने की आशंकाएं तेज हो गई।

दरअसल, सोशल मीडिया पर धोनी की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं। इस फोटो में धोनी फैन के साथ खड़े हैं और उनके दाएं हाथ के अंगूठे पर बैंडेज बंधी है।

भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। आरती सहवाग ने दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा में अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई है।

क्रिकेट वर्ल्ड के सेमीफाइनल में न्यूज़ीलैंड से हार के बाद टीम इंडिया से फूट की खबर आ रही है। कहा जा रहा है कि खिलाड़ी दो खेमों में बंट गए हैं। खिलाड़ी एक दूसरे पर हार का ठीकरा फोड़ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम विश्वकप में न्यूजीलैंड से हारकर बाहर हो गई और इस हार के साथ ही टीम की उस समस्या पर भी चर्चा होने लगी, जो लंबे समय से चल रही थी। टीम में नंबर चार पर मजबूत बल्‍लेबाज का न होना, जिसे टीम की हार का बड़ा कारण माना जा रहा है।