Sports

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच टी-20 की आखिरी बहुत इंटरेस्टिंग है। दोनों टीमें एक-एक मुकाबला जीत चुकी हैं और बुधवार को वानखेड़े स्टेटियम में सीरीज जीत के लिए निर्णायक मुकाबला होना है। यह वही मैदान जहां है तीन साल पहले वेस्टइंडीज विश्व चैंपियन बना था। उसने टीम इंडिया को पहले सेमीफाइनल में 7 विकेट से हराया था।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने 100 से अधिक खिलाड़ियों पर बैन लगा दिया है। बीसीसीआई ने खिलाड़ियों पर यह प्रतिबंध फर्जी आयु प्रमाण पत्र और फर्जी निवास प्रमाण पत्र देने पर लगाया है। इन खिलाड़ियों में महिला और पुरुष दोनों शामिल हैं।

आज-कल बॉलीवुड में बायोपिक का ट्रेंड चल चुका है। आए-दिन किसी महान व दिग्गज लोगों के जीवन पर फिल्म बनाई जाती है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीवी पर जल्द ही एक सीरीज में नजर आने वाले हैं।  जिसमें वह सेना के पुरस्कृत अधिकारियों की कहानियां सुनाएंगे। स्टूडियोनेक्सट जल्द ही धोनी के साथ एक टीवी सीरीज लाने जा रहा है जिसमें वह सेना के अधिकारियों की दास्तां सुनाई जाएगी।

विजयवाड़ा में विदर्भ और आंध्र प्रदेश के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मुकाबले के दौरान खिलाड़ियों की बाल बाल जान बच गई। दरअसल सोमवार को विदर्भ और आंध्र प्रदेश के बीच रणजी ट्रॉफी मैच हो रहा था इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि अचानक खेल रोकना पड़ा। दरअसल खेल मैदान पर सांप रेंगता हुआ पहुंच गया।

दूसरे टी-20 मैच में वेस्टइंडीज ने पलटवार करते हुए भारत को 8 विकेट से हरा दिया, इस जीत के साथ वेस्टइंडीज ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में वापसी करते हुए 1-1 से बराबरी कर ली है।

क्रिकेट जगत में इसका उदाहरण साफ तौर पर देखने को मिलता है। यहां हम आपको कुछ खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने अच्छी किस्मत के बदौलत बहुत ही खूबसूरत पत्नी पाई है।

तीन टी-20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में अपने गजब प्रदर्शन की वजह से भारत ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

भारतीय क्रिकेट टीम में कप्तान विराट कोहली ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ हैदराबाद टी20 मैच में अपना गजब का प्रदर्शन दिखाया। विराट ने 50 गेंद में 6 चौकों व 6 छक्‍कों की मदद से नाबाद 94 रन की पारी खेली

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने अपना पहला विकेट 30 रन के स्कोर में रोहित शर्मा का विकेट खो दिया | वह 8 रन के निजी स्कोर में आउट हुए |