Sports

IPL 2019, SRH vs KKR: हैदराबाद ने लगातार तीन मैच गंवाने के बाद पिछले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स पर जीत दर्ज की। अब केकेआर भी इसी तरह से वापसी करने की कोशिश करेगा।

स्मिथ हालांकि राजस्थान रायल्स के साथ एक मई तक ही रहेंगे लेकिन टीम ने तब तक लीग के अपने ज्यादतर मैच खेल लिये होंगे। स्मिथ ने इस सत्र में सात मैचों में 37.20 की औसत से 73 रन बनाये है जिसमें 73 उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर है। रहाणे ने 25.12 की औसत से 201 रन बनाये है। उनका शीर्ष स्कोर 70 रन का है।

टीवी चैट शो (कॉफी विद करण) के दौरान विवादस्पद बयान देने के मामले में (बीसीसीआई) के लोकपाल डीके जैन ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल पर पर 20-20 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है।

 अब यह स्पष्ट है कि खिलाड़ियों के परिवार का कोई भी नजदीकी व्यक्ति डेढ़ महीने के विश्व कप आयोजन के दौरान उनके साथ (खिलाड़ियों के साथ) पंद्रह दिनों से अधिक का समय नहीं बिता पाएगा।

हरजिंदर सिंह ने अंतिम लम्हों में गोल दागकर पंजाब की खिताबी मुकाबले में जगह पक्की की। जसप्रीत सिंह ने 12वें मिनट में पंजाब को बढ़त दिलाई लेकिन गोवा ने 89वें मिनट में रोनाल्डो ओलीविएरा के गोल की बदौलत बराबरी हासिल कर ली।

यह टीम WC के लिए बेस्ट, धोनी बेहतरीन क्रिकेटिंग माइंड वाले व्यक्ति: विराट कोहली

दक्षिण अफ्रीका ने 2019 विश्व कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है। कप्तानी फाफ डू प्लेसी करेंगे। टीम में हाशिम हमला भी शामिल है।

कप्तान के तौर पर हटाये गए तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को विश्व कप के लिये श्रीलंका की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है।मलिंगा की जगह टेस्ट कप्तान

मैच के बाद रैना ने कहा ,‘‘ उनकी कमर में जकड़न है । अब बेहतर महसूस कर रहे हैं और अगला मैच खेल सकते हैं ।’’

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 30 मई से होने वाले वनडे विश्व कप के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया। टीम के कप्तान होंगे इयोन मोर्गन। मोइन अली, क्रिस वोक्स, बेन स्टोक्स, मार्क वुड, टॉम कुरैन को टीम में शामिल किया गया है।