Sports

लॉकडाउन के बीच भी दोनों एक-दूसरे के साथ ही रह रहे थे। नताशा ने अचानक प्रेग्नेंसी की खबर देकर एक बार फिर सबको हैरानी में डाल दिया है और शादी की तस्वीरें भी दोनों के फैन के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं।बता दें नताशा स्टेनकोविक मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं।

विनेश फोगाट पिछले तीन वर्षों से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और इस दौरान उन्होंने जकार्ता में एशियाई खेलों का स्वर्ण पदक अपने नाम किया। उन्होंने 2019 में नूर सुल्तान में विश्व चैम्पियनशिप में कांस्य पदक जीतकर टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई किया था।

बीसीसीआई ने 'खेल रत्न' पुरस्कार के लिए रोहित शर्मा के नाम की सिफारिश की है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। रोहित के सलामी जोड़ीदार शिखर धवन का नाम एक बार फिर अर्जुन पुरस्कार के लिए भेजा गया है। भारतीय टीम के सबसे सीनियर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के नाम की भी सिफारिश अर्जुन पुरस्कार के लिए की गई है।

शुक्रवार को फोर्ब्स ने दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 100 खिलाड़ियों की वार्षिकी लिस्ट जारी कर दी है। इसमें...

कोरोना वायरस के चलते  इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने क्रिकेट में हेल्थ सुरक्षा के लिए गाइडलाइंस जारी कर दी हैं। ये इस प्रकार हैं : 

कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन के बीच भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के कार्यक्रम का एलान हो गया है। दोनों देशों के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। जिसका शेड्यूल जारी कर दिया गया है।

महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना पदार्पण साल 2004 में किया था। जबकि कैफ उस समय भारतीय टीम के अहम सदस्य थे। और अपने कैरियर के चरम पर थे।

भारतीय हॉकी के दिग्गज खिलाड़ी बलबीर सिंह सीनियर का सोमवार को निधन हो गया। बलबीर सिंह ने 95 साल के थे और मोहाली में अंतिम सांसें लीं। वह काफी समय से बीमार चल रहे थे

इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर प्लेयर हार्दिक पांड्या और उनकी मंगेतर एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक इस बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। दोनों अपने फैन्स के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

 ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज ब्रैड हॉग ने अपनी पसंद की वर्तमान वर्ल्ड टेस्ट इलेवन की घोषणा की है ब्रैड हॉग की वर्तमान की वर्ल्ड टेस्ट XI में सबसे हैरानी की बात ये है कि दिग्गज विराट कोहली को जगह नहीं दी गई है। हॉग ने अपनी टीम में विराट कोहली की जगह पाकिस्तान के उभरते हुए दिग्गज बाबर आजम  को दी है।