AFG vs WI: दिन भर भटकता रहा क्रिकेट फैन, इस वजह से नहीं मिला कमरा

अफगानिस्तान-वेस्टइंडीज के बीच होने वाले वन डे सीरीज को देखने के लिए अफगानी फैन उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचा। लेकिन उसे रुकने के लिए होटल में कोई कमरा नहीं मिला।

लखनऊ: अफगानिस्तान-वेस्टइंडीज के बीच होने वाले वन डे सीरीज को देखने के लिए अफगानी फैन उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचा। लेकिन उसे रुकने के लिए होटल में कोई कमरा नहीं मिला।

दरअसल, उसकी लंबाई और हुलिया देखकर होटल मालिकों ने उसको कमरा देने से इनकार कर दिया। इससे परेशान होकर शोर खान नाका थाने पहुंचा और मदद मांगी।

ये भी पढ़ें…दिग्गज क्रिकेटर-पिता मजदूर: आज महान इंसान, इनके बारे में जानकर रो देंगे आप

आज इकाना स्टेडियम है मैच

आपको बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी अंतरराष्ट्रीय इकाना स्टेडियम में बुधवार (आज) अफगानिस्तान-वेस्टइंडीज वनडे क्रिकेट का मुकाबला है।

उसने पुलिस को बताया कि कोई भी होटल उसे कमरा देने को तैयार नहीं है। उसने पुलिस से मदद की गुहार लगाई। इसके बाद पुलिस ने उसके डाक्यूमेंट्स को वेरीफाई किया. सभी कागजात सही मिलने पर पुलिस ने चारबाग के एक होटल में कमरा दिलवाया।

 

ये भी पढ़ें…बेहद अमीर हैं इन क्रिकेटर्स की पत्नियां, नहीं है यकीन तो चेक करिए ये लिस्ट

कमरा नहीं मिलने के पीछे ये थी वजह

एएसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि अफगान निवासी शेर खान की लंबाई 8 फुट 3 इंच के करीब है। उसकी लंबाई और हुलिया देखकर कोई भी होटल वाला डर के मारे कमरा नहीं दे रहा था। शेर खान के सभी पेपर सही पाए गए. उसके बाद पुलिस ने चारबाग में के एक होटल में कमरा दिलवाया।

मालूम हो कि एक दिवसीय श्रृंखला का पहला मैच आज खेला जाएगा। यह मुकाबला दोपहर दो बजे से खेला जाएगा। बताते चले कि 30 साल के बाद लखनऊ में कोई एक दिवसीय मैच खेला जा रहा है।

इससे पहले 1989 में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच केडी सिंह बाबू स्टेडियम में खेला गया था। अफगानिस्तान टीम ने लखनऊ के इकाना स्टेडियम को अपना होम ग्राउंड बनाया है।

ये  भी पढ़ें…मझधार में क्रिकेटर शाकिब का कॅरियर, वापसी करना मुश्किल…