×

टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर BIG B का ट्वीट- इंग्लैंड को धो डाला, पछाड़-पछाड़ के

Rishi
Published on: 12 Dec 2016 5:18 AM GMT
टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर BIG B का ट्वीट- इंग्लैंड को धो डाला, पछाड़-पछाड़ के
X

मुंबई: टीम इंडिया की इंग्लैंड पर ऐतिहासिक जीत से बिग बी अमिताभ बच्चन काफी खुश हैं। उन्होंने जीत के तुरंत बाद ट्वीट किया, ''इंग्लैंड पर एक पारी से जीत...कोई ब्राउन वॉश नहीं है। इसे कहते हैं धो डाला। पछाड़ पछाड़ के...'' बता दें कि बॉलीवुड के शहंशाह टीम इंडिया के बहुत बड़े फैन हैं और जीत के बाद ट्वीट करके टीम को बधाई देना कभी नहीं भूलते हैं।

टीम इंडिया ने सोमवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए चौथे टेस्ट में इंग्लैंड को एक पारी और 36 रन से करारी शिकस्त दी। दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम 195 रन पर ही सिमट गई। अार. तीसरी डबल सेंचुरी ठोकने वाले विराट को मैन ऑफ द मैच चुना गया। विराट ने 235 रन की शानदार पारी खेली थी। वहीं, जयंत यादव ने भी 104 रन बनाकर इस जीत में अहम योगदान दिया। पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत अब 3-0 से आगे है। पहली इनिंग में इंग्लैंड की टीम 400 रन पर आउट हो गई थी। बता दें कि 84 साल में पहली बार टीम इंडिया ने लगातार 5 सीरीज जीती हैं।



Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story