×

3 अक्टूबर से फिर सातवें आसमान पर होगा रोमांच, होश उड़ा देगा खिलाड़ियों का जोश

Rishi

RishiBy Rishi

Published on 2 Oct 2016 4:59 AM GMT

3 अक्टूबर से फिर सातवें आसमान पर होगा रोमांच, होश उड़ा देगा खिलाड़ियों का जोश
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

बिजनौर: जोश, जुनून, रोमांच एक बार फिर सब होगा सातवें आसमान पर। जीत से कम कुछ नहीं चलेगा। हौसला हार नहीं मानेगा। जिद होगी तो सिर्फ और सिर्फ जीत की। जी हां, आजाद टेक्निकल कैंपस के 16वें एनुअल फेस्ट में खिलाड़ी कुछ हासिल करने के लिए अपना सबकुछ झोंकते नजर आएंगे। खेल के लिए उनका जज्बा देखकर आप भी खुद को उन्हें चीयर करने से रोक नहीं पाएंगे। इस फेस्ट में करीब 2,000 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं, जो जीत का स्वाद चखने के लिए पूरा दम लगा देंगे। यह फेस्ट 3 अक्टूबर से शुरू हो रहा है और 6 अक्टूबर को क्लोजिंग सेरेमनी होगी।

स्पोर्ट्स ऑफिसर, आजाद इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी

(शोएब खान, स्पोर्ट्स ऑफिसर, आजाद इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी)

किन खेलों में होगी जंग ?

इस फेस्ट में खिलाड़ियों के बीच 8 खेलों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। इसमें क्रिकेट, फुटबॉल, बास्केटबॉल, वॉलीबॉल, टेबल टेनिस, शतरंज, कैरम और कबड्डी शामिल हैं। आजाद इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के स्पोर्ट्स ऑफिसर शोएब खान के मुताबिक, ''इस 16वें एनुअल फेस्ट में पिछली बार से ज्यादा रोमांच देखने को मिलेगा। इसमें करीब 2,000 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं, जिन्होंने पूरे साल जी-तोड़ मेहनत की है। ऐसे में हर खेल में कांटे की टक्कर होने की उम्मीद है। फेस्ट शुरू होने से पहले मैं भी खिलाड़ियों से कहना चाहता हूं कि जीत और हार का डर छोड़कर मैदान पर अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दें। बेस्ट ऑफ लक।''

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story