×

WHAT! सेल्फी के चक्कर में प्रशंसकों ने तोड़ दिया विराट का कान

Manali Rastogi
Published on: 8 Jun 2018 10:33 AM GMT
WHAT! सेल्फी के चक्कर में प्रशंसकों ने तोड़ दिया विराट का कान
X

नई दिल्ली: प्रशंसकों का सेल्फी लेना टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को भारी पड़ गया और उन्होंने उनका कान ही तोड़ डाला। राजधानी दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में कोहली के लगाए गए मोम के पुतले के दाएं कान को प्रशंसकों ने फोटो खिंचवाने के दौरान तोड़ दिया।

देहरादून टी-20 : अफगानिस्तान ने 3-0 से अपने नाम की सीरीज

बुधवार 6 जून को ही मैडम तुसाद म्यूजियम में कोहली के पुतले का अनावरण किया गया और उसके बाद उनके पुतले के साथ सेल्फी खिंचाने की होड़ मच गई। प्रशंसकों की भीड़ में ऐसी अफरा-तफरी मची कि कोहली के इस पुतले का दायां कान ही टूट गया।



कोहली के मोम के पुतले को बनाने में छ महीने का वक्त लगा और इसे 20 कलाकारों ने मिलकर बनाया था जिसे लोगों ने एक दिन में ही क्षतिग्रस्त कर दिया।

विराट कोहली विश्वभर में प्रसिद्ध

आमतौर पर संग्रहालयों में रखी गई मूर्तियों एवं कलाकृतियों को दूर से ही देखने की अनुमति होती है लेकिन तुसाद म्यूजियम की अपनी एक अलग नीति है जिसके तहत वह चाहते हैं कि प्रशंसक अपने हीरो को नजदीक से देख सकें और उसके साथ फोटो खिंचवा सकें ताकि उन्हें उनके साथ खड़े होने का अहसास भी हो सके।

खट्टर का फरमान, विज्ञापन से कमाई का 33 प्रतिशत हिस्सा दें खिलाड़ी

विराट के पुतले का अनावरण करते हुए तुसाद म्यूजियम के डायरेक्टर अंशुल जैन ने कहा था कि, ‘हम सभी जानते हैं कि यहां क्रिकेट और क्रिकेट खिलाड़ियों के प्रति लोगों में किस प्रकार का जुनून है। कोहली क्रिकेट के स्टार हैं और विश्वभर में उनके प्रशंसकों की भरमार है। इस प्यार के बढ़ने की वजह से ही विराट को मैडम तुसाद दिल्ली में शामिल करना जरूरी हो गया था।’

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story