×

ड्रॉ से पहले ही फीफा विश्वकप- 2018 के 742,760 टिकट बिके

aman
By aman
Published on: 29 Nov 2017 8:51 AM GMT
ड्रॉ से पहले ही फीफा विश्वकप- 2018 के 742,760 टिकट बिके
X
ड्रॉ से पहले ही फीफा विश्वकप- 2018 के 742,760 टिकट बिके

मॉस्को: अगले साल रूस के 11 शहरों में फीफा विश्वकप टूर्नामेंट के मैच खेले जाएंगे। लेकिन ताजा खबर ये है कि इस टूर्नामेंट के लिए ड्रॉ से पहले ही 742,760 टिकट बिक चुके हैं। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, फीफा ने टिकट बिक्री के पहले चरण में ही यह सफलता हासिल कर ली है।

फीफा टूर्नामेंट के लिए टिकट बिक्री का दूसरा चरण पांच दिसम्बर से शुरू किया जाएगा, जो 31 जनवरी, 2018 तक जारी रहेगा। ब्राजील, ब्रिटेन, जर्मनी, चीन, मेक्सिको, इजरायल, अर्जेटीना, आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के प्रशंसकों के बीच टिकटों की सबसे अधिक मांग है।

फीफा में टिकट बिक्री का संचालन कर रहे फाल्क एलेर ने कहा, 'हम टिकट बिक्री के पहले चरण के परिणामों से काफी खुश हैं। रूस में होने वाले इस टूर्नामेंट को स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।'

रूस के 11 शहरों में 12 ग्रुप में शामिल टीमें 64 मैच खेलेंगी, जिसके लिए 25 लाख टिकटों का इंतजाम किया गया है। दूसरे चरण की टिकट बिक्री के लिए प्रशंसक अपने आवेदन फीफा की वेबसाइट पर दे सकते हैं।

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story