×

2 साल बाद टीम इंडिया में हुई गंभीर की वापसी, टवीट्स में इमोशनल हुए गौतम

Rishi
Published on: 28 Sep 2016 8:47 AM GMT
2 साल बाद टीम इंडिया में हुई गंभीर की वापसी, टवीट्स में इमोशनल हुए गौतम
X

कोलकाता: कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 500वें टेस्ट में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया अब ईडन गार्डन में सीरीज का दूसरा मैच खेलेगी। यह मैच एक खिलाड़ी के लिए एक बार फिर उसके करियर का टर्निंग प्वाइंट बनने वाला है। जी हां, यह खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि दो साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे गौतम गंभीर हैं। गंभीर को सिलेक्टर्स ने चोटिल केएल राहुल की जगह टीम में चुना गया है।

गंभीर ने 2014 में आखिरी टेस्ट मैच खेला था। सूत्रों के मुताबिक, घरेलू क्रिकेट में गौतम गंभीर के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए ही टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले ने दोबारा उन्हें टीम इंडिया का हिस्सा बनाए जाने की पैरवी की थी। वहीं, पहले टेस्ट से बाहर होने वाले तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं। इस वजह से सिलेक्टर्स ने टीम में ऑफ स्पिनर जयंत यादव को जगह दी है।

कानपुर टेस्ट में हुए थे अनफिट

कानपुर टेस्ट की दूसरी पारी में बल्लेबाजी के दौरान केएल राहुल की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। इसकी वजह से वह फील्डिंग नहीं कर पाए थे और उनकी जगह शिखर धवन मैदान पर उतरे थे। राहुल का अनफिट होने टीम इंडिया के झटका जरूर है, क्योंकि वो फॉर्म में चल रहे थे, लेकिन गंभीर की वापसी से मजबूती भी मिलेगी।

नीचे पढ़िए, गौतम गंभीर के कुछ इमोशनल टवीट्स...





Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story