×

क्रिकेटर हरभजन ने लगाया जेट एयरवेज के पायलट पर नस्लीय कमेंट करने का आरोप

Rishi
Published on: 26 April 2017 2:00 PM GMT
क्रिकेटर हरभजन ने लगाया जेट एयरवेज के पायलट पर नस्लीय कमेंट करने का आरोप
X

मुंबई: क्रिकेटर हरभजन सिंह ने जेट एयरवेज के विदेशी पायलट के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। उनका आरोप है कि पायलट ने नस्लीय कमेंट किया और एक महिला के साथ हाथापाई भी की। हालांकि जेट एयरवेज ने इसके लिए माफी मांग ली है और पायलट को भी हटा दिया है।







क्या कहना है जेट एयरवेज का ?

हरभजन के ट्वीट के बाद जेट एयरवेज ने इस पर तुरंत एक्शन लेते हुए पायलट को हटा दिया। साथ ही माफी भी मांगी है। फिलहाल मामले की आंतरिक जांच की जा रही है।



Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story