×

हॉकी जूनियर वर्ल्डकप: इंग्लैंड को 5-3 से करारी मात देकर शान से क्वार्टर फाइनल में पहुंची टीम इंडिया

जहां इस तड़के की सर्दी में सब अपने-अपने रजाइयों में पड़े थे ,वहीं टीम इंडिया के जाबाज़ हॉकी प्लेयर इतिहास रचने की तैयारी में थे। ठंड की परवाह न करते हुए 'भारत माता की जय' के नारों के बीच शनिवार को टीम इंडिया ने इंग्लैंड को करारी मात दी। इंडिया के लिए कल का मैच बहुत ज़रूरी था और उसमे टीम ने ऐसा कमाल दिखाया की स्टेडियम में मौजूद सभी लोग ख़ुशी से झूम उठे।

priyankajoshi
Published on: 11 Dec 2016 6:09 AM GMT
हॉकी जूनियर वर्ल्डकप: इंग्लैंड को 5-3 से करारी मात देकर शान से क्वार्टर फाइनल में पहुंची टीम इंडिया
X

untitled-1

लखनऊ : जहां इस कड़ाके की सर्दी में सब अपनी-अपनी रजाइयों में पड़े थे ,वहीं टीम इंडिया के जाबाज़ हॉकी प्लेयर इतिहास रचने की तैयारी में थे। ठंड की परवाह न करते हुए 'भारत माता की जय' के नारों के बीच शनिवार को टीम इंडिया ने इंग्लैंड को करारी मात दी। इंडिया के लिए कल का मैच बहुत ज़रूरी था और उसमें टीम ने ऐसा कमाल दिखाया कि स्टेडियम में मौजूद सभी लोग ख़ुशी से झूम उठे।

untitled-2

क्वार्टर फाइनल में इंडिया की धमाकेदार एंट्री

इंडिया ने इंगलैंड को करारी शिकस्त देकर शान से अपनी जगह क्वार्टर फाइनल में बना ली है।इंडिया ने इंग्लैंड को 5-3 से मात दी और जीत हासिल की।

untitled-3

क्या कहा टीम के कोच हरेंद्र ने ?

टीम के कोच हरेंद्र ने कहा 'हमने पहले ही कहा था कि हर मैच में रणनीति बदलेंगे। मैच यूरोपीय शैली से था इसलिए टीम ने अलग प्लानिंग की थी जिसका नतीजा आप लोगों के सामने है'।

untitled-4

क्या कहना है कप्तान का ?

टीम इंडिया के कप्तान हरजीत ने कहा 'हम दबाव में नहीं थे। हमने अपना नेचुरल गेम खेला। हमको पहले से ही पता था की मैच में बदलाव ज़रूर आएगा'।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story