×

IND vs AUS 2nd Test - 6 विकेट गंवाकर ऑस्ट्रेलिया ने 277 रन बनाए

पर्थ टेस्ट मैच के पहले दिन भारत का दबदबा रहा। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने स्टंप्स तक 6 विकेट गंवाकर 290 रन बनाए।सीरीज के दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। इस टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम में कोई बदलाव नहीं है, वहीं टीम इंडिया ने दो बदलाव किए हैं।

Anoop Ojha
Published on: 14 Dec 2018 10:18 AM GMT
IND vs AUS 2nd Test - 6 विकेट गंवाकर ऑस्ट्रेलिया ने 277 रन बनाए
X

पर्थः पर्थ टेस्ट मैच के पहले दिन भारत का दबदबा रहा। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने स्टंप्स तक 6 विकेट गंवाकर 290 रन बनाए।सीरीज के दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। इस टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम में कोई बदलाव नहीं है, वहीं टीम इंडिया ने दो बदलाव किए हैं। टीम इंडिया ने चोटिल रोहित शर्मा और अश्विन की जगह उमेश यादव और हनुमा विहारी को टीम में शामिल किया।

ये भी पढ़ेंऐडिलेड : पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को भारत ने 31 रनों से हराया

टिम पेन 14* और पैट कमिंस 5* रन बनाकर नाबाद लौटे। ​ऑस्ट्रेलिया ने पिछले मैच की टीम में कोई बदलाव नहीं किया। टीम इंडिया चार तेज गेंदबाजों के साथ मैदान में उतरी विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने एडिलेड में हुए टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में ऐतिहासिक जीत दर्ज करके सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई हुई है।

ये भी पढ़ेंऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने कप्तान कोहली की इस हरकत को बताया घटिया

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलियाई जमीन पर इससे पहले पांच टेस्ट मैच जीते थे लेकिन पहली बार ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत ने टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला जीतकर शानदार आगाज किया।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story