×

IND vs NZ T20 Match Weather: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 29 जनवरी को टी20 मैच में बारिश बन सकती बाधा, जानें लखनऊ का मौसम

IND vs NZ T20 Match Weather: भारत और न्यूजीलैंड के बीच लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में कल यानी 29 जनवरी को तीन टी20 मैच की सीरीज का दूसरा मैच खेला जाना है। जबकि लखनऊ में आज 28 से 30 जनवरी तक मौसम विभाग ने बारिश का अलर्ट जारी किया है।

Prashant Dixit
Published on: 28 Jan 2023 4:18 AM GMT (Updated on: 28 Jan 2023 6:53 AM GMT)
Bharat Ratna Atal Bihari Vajpayee Ekana Cricket Stadium Lucknow
X

भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई इकाना क्रिकेट स्टेडियम लखनऊ (फोटों: सोशल मीडिया)

IND vs NZ T20 Match Lucknow Weather: भारत और न्यूजीलैंड के बीच लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में कल यानी 29 जनवरी को तीन टी20 मैच की सीरीज का दूसरा मैच खेला जाना है। जिस मैच से पहले यूपी के सभी जिलों के साथ ही लखनऊ में आज 28 जनवरी से 30 जनवरी तक मौसम विभाग ने बारिश का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग से जारी बारिश अलर्ट के अनुसार खराब मौसम की वजह से मैच के दौरान बारिश होने की संभावना है।

IND vs NZ मैच में हो सकती बारिश

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैच की सीरीज का पहला मैच 27 जनवरी को राची में खेला गया था। जिस मैच में भारत को 21 रन से हार का सामना करना पड़ा और सीरीज में 1-0 से भारतीय टीम पिछड़ गई। अब भारतीय टीम 29 जनवरी को होने वाले मैच में जीत दर्ज कर सीरीज में बराबरी पर आना चाहेगी। जिस वजह से लखनऊ में होने वाला इस मैच के रोमांचक होने की उम्मीद की जा रही है। लेकिन लखनऊ के खराब मौसम और बारिश की वजह से मैच का मजा किरकिरा होने की भी मौसम विभाग ने सम्भावना जताई है।

लखनऊ में बारिश की संभावना

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में न्यूनतम तापमान 14 डिग्री और अधिकतम तापमान 23 डिग्री के करीब है। जिस वजह से लखनऊ में 28 जनवरी से 30 जनवरी तक गरज के साथ बारिश होने की मौसम विभाग ने संभावना जताई है। अभी 26 जनवरी को भी लखनऊ में हल्की बारिश देखने को मिलीं थी। अब कल लखनऊ में होने वाले भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच में भी बारिश बाधा बन सकती है। इससे पहले बारिश से बाधित भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका वनडे मैच में भारतीय टीम को 9 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story