क्रिकेटर मोहम्मद शमी के घर पर बदमाशों ने किया हमला, 3 आरोपी गिरफ्तार

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कोलकाता में 4 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। शमी का आरोप हैं कि इन चार लोगों ने उनको गाली दी और धमकी भी दी।

कोलकाता: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कोलकाता में 4 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। शमी का आरोप हैं कि इन चार लोगों ने उनको गाली दी और धमकी भी दी। इतना ही नहीं इन चारों ने घर में घुसकर उन्हें मारने की कोशिश भी की है।शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से एक शख्स की पहचान कर चारों को पकड़ लिया। उनमें से तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया।

क्या है पूरा मामला ?
जानकारी के मुताबिक, कोलकाता के काटजू नगर में रहने वाले क्रिकेटर मो. शमी अपनी पत्नी के साथ कार से घर की तरफ जा रहे थे। रास्ते में बाइक सवार एक शख्स ने खड़ा था। इसे लेकर उनके ड्राइवर और आरोपी से बहस हो गई। शमी ने बीच-बचाव किया और अपने अपार्टमेंट में चले गए। लेकिन बाद में आरोपी कुछ लोगों के साथ आया।

उन लोगों ने शमी के अपार्टमेंट पर हमला कर दिया। उनके केयरटेकर से लड़ने लगे। मैनेजर का कॉलर पकड़ कर उनके साथ बदसलूकी और मारपीट कर दी। इसकी सूचना मिलते ही शमी और उनकी पत्नी ने जादवपुर पुलिस स्टेशन जाकर इस बाबत शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।