×

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए सोमवार को चुनी जाएगी टीम, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल होंगे विराट

Rishi
Published on: 6 May 2017 4:30 AM GMT
चैंपियंस ट्रॉफी के लिए सोमवार को चुनी जाएगी टीम, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल होंगे विराट
X

मुंबई: चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया का ऐलान सोमवार को किया जाएगा। विराट कोहली वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए टीम सिलेक्शन की बैठक में शामिल होंगे। चैंपियंस ट्रॉफी के लिए बीसीसीआई को 15 नाम आईसीसी को भेजने थे, जिसकी आखिरी तारीख 25 अप्रैल थी।

यह भी पढ़ें...नजरों में नजरें डाले, दुनिया से बेपरवाह, वायरल हुईं अनुष्का-विराट की ऐसी तस्वीरें

भारत को छोड़कर बाकी सात देश अपनी टीम आईसीसी को भेज चुके हैं। बता दें कि आईसीसी के साथ कई दिनों से चल रहे तनाव की वजह से बीसीसीआई ने नाम नहीं भेजे। चैंपियंस ट्रॉफी 1 जून से इंग्लैंड में खेली जाएगी और भारत का पहला मैच 4 जून को पाकिस्तान से है।

यह भी पढ़ें...अनुष्का के इस कमेंट ने खोल दी उनके रिश्तों की पोल, लगा दी विराट पर ये रोक

बीसीसीआई ने आईसीसी से कहा था कि अगर वो भारत के हितों को ध्यान में नहीं रखता है, तो वह चैंपियंस ट्रॉफी से हट सकता है। तभी सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित सीओए ने उसे चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम का ऐलान जल्द करने के निर्देश जारी कर दिेए थे। सीओए ने एसजीएम और टीम चयन को लेकर बीसीसीआई को एक ई-मेल किया था।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story