×

चांडीमल के अंगूठे में लगी चोट, वनडे सीरीज से बाहर होने के आसार

भारत के खिलाफ रविवार को खेले गए तीसरे वनडे मैच में श्रीलंका के बल्लेबाज दिनेश चांडीमल को बल्लेबाजी के दौरान अंगूठे में चोट लग गई और इस कारण उनके वनडे सीरीज में बाकी बचे दो मैचों से बाहर होने का खतरा बना हुआ है।

tiwarishalini
Published on: 28 Aug 2017 11:21 AM GMT
चांडीमल के अंगूठे में लगी चोट, वनडे सीरीज से बाहर होने के आसार
X
चांडीमल के अंगूठे में लगी चोट, वनडे सीरीज से बाहर होने के आसार

पल्लेकेले (श्रीलंका) : भारत के खिलाफ रविवार को खेले गए तीसरे वनडे मैच में श्रीलंका के बल्लेबाज दिनेश चांडीमल को बल्लेबाजी के दौरान अंगूठे में चोट लग गई और इस कारण उनके वनडे सीरीज में बाकी बचे दो मैचों से बाहर होने का खतरा बना हुआ है।

बता दें कि पांच मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे मैच में भारत ने श्रीलंका को छह विकेट से मात देकर 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

चांडीमल उस समय 25 के स्कोर पर थे, जब हार्दिक पांड्या की गेंद का सामना करते हुए उनके दाएं अंगूठे पर चोट लग गई। हालांकि उन्होंने बल्लेबाजी करना जारी रखा। ऐसे में वह 36 के स्कोर पर हार्दिक की गेंद पर जसप्रीत बुमराह के हाथों कैच आउट हो गए।

यह भी पढ़ें .... India vs Sri Lanka : भारत ने तीसरा मैच जीत सीरीज अपने नाम की

श्रीलंका के क्रिकेट बोर्ड ने अपने एक बयान में कहा कि चांडीमल अपनी चोट को कोलंबो में एक विशेषज्ञ को दिखाएंगे।

भारत के खिलाफ शुरू हुए इस दौरे में चांडीमल श्रीलंका टीम के एकमात्र बल्लेबाज नहीं हैं, जो चोटिल हुए हैं। उनसे पहले असेला गुणारत्ने और नुवान प्रदीप भी चोटिल होने के कारण अपनी टीम का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाए।

--आईएएनएस

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story