गुजरात ने कोलकाता को 4 विकेट से हराया, रैना बने प्लेयर ऑफ द मैच

Published by Rishi Published: April 21, 2017 | 8:23 pm
Modified: April 22, 2017 | 10:32 am

कोलकाता :गुजरात लायन्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 4 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। इस मैच में कोलकाता से मिले 188 रन के टारगेट को गुजरात ने 18.2 ओवर में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया। गुजरात के लिए कप्तान सुरेश रैना ने 84 रन की इनिंग खेली। जिसके बाद वे प्लेयर ऑफ द मैच भी बने।

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी कोलकाता की टीम ने रॉबिन उथप्पा और सुनील नारायण की पारी की बदौलत से 20 ओवरों में 187/5 रन बनाए। कोलकाता को गौतम गंभीर और सुनील नारायण ने बेहतरीन शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 20 बॉल पर 45 रन जोड़ दिए।

दूसरे विकेट के लिए गौतम गंभीर और रॉबिन उथप्पा के बीच 69 रन की पार्टनरशिप हुई। तीसरे विकेट के लिए उथप्पा और मनीष ने 55 रन जोड़े। गौतम गंभीर ने 33 तो मनीष पांडेय ने 24 रन बनाए। गुजरात की ओर से रैना, फॉक्नर, थम्पी और प्रवीण ने 1-1 विकेट लिया।

ये भी देखें :यूसुफ पठान बोले : मेरी कोशिश बड़ी पारी खेलने की, मेरे शॉट बदले नहीं

कोलकाता नाइट राइडर्स : गौतम गंभीर (कप्तान), सुनील नरेन, कुलदीप यादव, मनीष पांडे, सूर्यकुमार यादव,रोबिन उथप्पा (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन, उमेश यादव, युसुफ पठान, क्रिस वोक्स, नाथन कोल्टर नाइल।

गुजरात लायंस : सुरेश रैना (कप्तान), दिनेश कार्तिक, ड्वायन स्मिथ, बासिल थंपी, जेम्स फॉल्कनर, एरॉन फिंच, इशान किशन, रवींद्र जडेजा, धवल कुलकर्णी, प्रवीण कुमार, ब्रेंडन मैक्कलम।

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App