जमीन पर लोट गया बल्लेबाजः मैदान में सब हैरान, लगी थी चोट ऐसी

मैच के 18वें ओवर में कुछ ऐसा घटा की पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज आबिद अली कराहते हुए ज़मीन पर गिर पड़े। आइए आपको बता दें हैं क्या है पूरा मामला।

Abid Ali

Abid Ali

नई दिल्ली: क्रिकेट ने कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते 2-3 महीने तक बंद रहने के बाद अब वापसी कर ली है। जिसके चलते इंग्लैंड के साउथैंप्टन में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सिरीज का दूसरा टेस्ट खेला जा रहा है। मैच सामान्य रूप से चल रहा था। लेकिन तभी बीच मैच में कुछ ऐसा हुआ कि सभी की सांसे अटक गईं। मैच के 18वें ओवर में कुछ ऐसा घटा की पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज आबिद अली कराहते हुए ज़मीन पर गिर पड़े। आइए आपको बता दें हैं क्या है पूरा मामला।

अचानक मैदान पर गिरे पाकिस्तानी ओपनर

इंग्लैंड के साउथैंप्टन में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पाकिस्तान के लिए शुरूआत ज्यादा अच्छी नहीं रही। और उसने पहले मैच के शतकवीर सलामी बल्लेबाज शान मसूद को मैच के तीसरे ओवर में ही खो दिया। मसूद को इंग्लैंड के सबसे अनुभवी गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने सिर्फ 1 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन भेज दिया।

ये भी पढ़ें-   सीएम गहलोत का एलान: हम खुद लाएंगे विश्वास प्रस्ताव, BJP ने की ये घोषणा

Abid Ali
Abid Ali

जिसके बाद पाकिस्तान की सबसे बड़ी आस कप्तान अजहर अली भी महज़ 20 रन के निजी स्कोर पर ही एंडरसन का शिकार बन गए। हालांकि पाकिस्तान के ओपनर आबिद अली क्रीज पर डटे रहे। लेकिन मैच के 18वें ओवर में सलामी बल्लेबाज आबिद अली के साथ कुछ ऐसा घटा कि वो दर्द से कराहते हुए ज़मीन पर गिर पड़े।

मैदान पर फीजियो ने आकर किया उपचार

Abid Ali
Abid Ali

दरअसल हुआ कुछ यूं कि इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस वोक्स ने अपने चौथे ओवर में आबिद अली को सीधी गेंद फेंकी। गेंद उनके बल्ले का अंदरूनी किनारे पर लगकर सीधे उनके एब्डॉमिनल गार्ड में जा लगी। जिसके बाद गेंद लगते ही आबिद दर्द से कराह उठे और जमीन पर गिर गए। जिसके बाद आबिद काफी देर तक दर्द में ही रहे।

ये भी पढ़ें-   वन्य प्राणी पर्षद की बैठक: CM नीतीश बोले- राज्य में इको टूरिज्म की अपार संभावनाएं

जिसको देखते हुए तुरंत पाकिस्तान फीजियो मैदान पर आए। साथ ही इमाम उल हक भी मैदान पर आए। फीजियो ने आबिद को देखा जिसके बाद उन्होंने आबिद को पानी पिलाया। जिसके कुछ देर बाद आबिद को अपने दर्द में कुछ राहत महसूस हुई।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App