×

South Africa vs England : स्टोक्स की वापसी अफ्रीका खेमें में खलबली

Rishi
Published on: 27 May 2017 10:06 AM GMT
South Africa vs England : स्टोक्स की वापसी अफ्रीका खेमें में खलबली
X

साउथहैम्पटन : इंग्लैंड के आलराउंडर बेन स्टोक्स दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शनिवार को होने वाले दूसरे मैच के लिए पूरी तरह से फिट हैं। स्टोक्स हेडिंग्ले में खेले गए पहले मैच में गेंदबाजी करते हुए अपने घुटने में चोट लगा बैठे थे। उन्होंने इस मैच में 25 रन बनाए थे।

ये भी देखें : बच के रहना रे ! चैंपियंस ट्रॉफी में ये इंडियन बॉलर चबवा देगा नाकों चने

मैच में उन्होंने दो ओवर किए थे लेकिन फिर चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए थे। उन्होंने मैदान पर वापसी की थी लेकिन वह गेंदबाजी करने के लिए फिट नहीं थे। फिटनेस टेस्ट में स्टोक्स सफल रहे और अगले मैच में उतरने को तैयार हैं।

पहला मैच जीतने के बाद इंग्लैंड के पास इस मैच को जीत तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला अपने नाम करने का अच्छा मौका है। अगले महीने से शुरू हो रही चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए दोनों टीमों के लिए अपनी तैयारियों को परखने का यह श्रृंखला अच्छा मौका है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story