×

पीसीबी अध्यक्ष ने दी सलाह : भारत के खिलाफ अच्छी खेल भावना से खेलें

Rishi
Published on: 3 Jun 2017 12:55 PM GMT
पीसीबी अध्यक्ष ने दी सलाह : भारत के खिलाफ अच्छी खेल भावना से खेलें
X

बर्मिघम : भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को होने वाले बहुप्रतीक्षित मुकाबले से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) अध्यक्ष शहरयार खान ने अपनी टीम से मुलाकात की और मैच में अच्छी खेल भावना का प्रदर्शन करने को कहा है। शहरयार ने अपनी टीम से कहा कि वह विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम का पूरे आत्मविश्वास के साथ सामना करे।

ये भी देखें : ICC चैम्पियंस ट्रॉफी : श्रीलंका ने जीता टॉस, गेंदबाजी का फैसला

पीसीबी ने एक बयान जारी कर कहा, "शहरयार खान ने रविवार को भारत के खिलाफ होने वाले मैच से पहले आज बर्मिघम में टीम से मुलाकात की। उन्होंने टीम से कहा कि वह पूरी खेल भावना और एकता के साथ भारत का मुकाबला करें।"

बयान में पीसीबी अध्यक्ष के हवाले से लिखा गया है, "भारत और पाकिस्तान के मैच में अच्छी प्रतिस्पर्धा होती है। मैं खिलाड़ियों से उम्मीद करता हूं कि वह मैच में पूरी खेल भावना के साथ खेलेंगे।"

शहरयार ने साथ ही पाकिस्तान से पूरे विश्व में फैले उसके प्रशंसकों की उम्मीदों के बारे में जिक्र किया। बयान में कहा गया है, "उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि खिलाड़ी शांतचित्त, आत्मविश्वास और अनुशासन के साथ मैच खेलें। उन्होंने साथ ही कहा कि भारत और पाकिस्तान के मैच को देखने वालों की संख्या ज्यादा है और काफी तादाद में लोग इस मैच के इंतजार में रहते हैं और मैच में पूरी तरह से खुद को जोड़े लेते हैं।"

शहरयार ने कहा कि उन्हें टीम के ट्रॉफी जीतने की कबिलियत पर भरोसा है। उन्होंने कहा, "हमारे पास सरफराज अहमद के नेतृत्व में युवा और प्रतिभाशाली टीम है। अगर खिलाड़ी अपनी काबिलियत के साथ खेलते हैं तो टीम टूर्नामेंट पर कब्जा जमा सकती है।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story