×

FIFA वर्ल्ड कप के लिए रूस जाएंगे पेले

Rishi
Published on: 26 May 2018 10:19 AM GMT
FIFA वर्ल्ड कप के लिए रूस जाएंगे पेले
X

रियो डि जेनेरो: पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे ब्राजील के महान फुटबाल खिलाड़ी पेले को चिकित्सकों ने फीफा विश्व कप के लिए रूस की यात्रा करने की अनुमति दे दी है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने ब्राजील के स्थानीय अखबार फोल्हा डी एस.पाउलो के हवाले से बताया कि 77 वर्षीय पेले की फिजीयोथेरेपी की गई। वह पीठ की समस्या से परेशान थे।

चोट के कारण इंग्लैंड दौरे से बाहर हुए बाबर आजम

अखबार के अनुसार, "वह अभी भी दर्द से जूझ रहे हैं लेकिन पिछले कुछ समय में उनमें काफी सुधार हुआ है।"

फीफा विश्व कप के दौरान आयोजक चाहते हैं कि पेले विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित हों। वह विश्व कप के एजेंडे पर चर्चा करने के लिए अगले महीने अपने सलाहकारों से मिलेंगे।

सर्वे में धोनी, चेन्नई सुपर किंग्स और वानखेड़े स्टेडियम प्रशंसकों की पसंद

पेले तीन बार विश्व कप का खिताब जीत चुके हैं और उन्होंने अपने करियर में 1,363 मैचों में कुल 1,281 गोल दागे हैं।

--आईएएनएस

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story