×

मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए बेहतरीन खिलाड़ी साबित होंगे लुकाकु : राफेल

ब्राजील के फुटबाल खिलाड़ी राफेल का मानना है कि हाल ही में मैनचेस्टर युनाइटेड में शामिल हुए बेल्जियम के स्ट्राइकर रोमेलु लुकाकु क्लब के लिए बेहतरीन खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

tiwarishalini
Published on: 1 Aug 2017 9:22 AM GMT
मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए बेहतरीन खिलाड़ी साबित होंगे लुकाकु : राफेल
X
मैनचेस्टर युनाइटेड के लिए बेहतरीन खिलाड़ी साबित होंगे लुकाकु : राफेल

रियो डी जनेरियो: ब्राजील के फुटबाल खिलाड़ी राफेल का मानना है कि हाल ही में मैनचेस्टर युनाइटेड में शामिल हुए बेल्जियम के स्ट्राइकर रोमेलु लुकाकु क्लब के लिए बेहतरीन खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। 'ओमनीस्पोर्ट' को दिए एक बयान में राफेल ने कहा, "मैंने लुकाकु को एवर्टन में खेलते देखा है और चेल्सी में भी।"

राफेल ने कहा, "जब हम चैम्पियंस थे, तो मैंने उनका खेल देखा था। वह उस वक्त वेस्ट ब्रोम में थे। वह समय युनाइटेड में मेरा सबसे अच्छा समय था।"

युनाइटेड में शामिल होने के बाद से ही लुकाकु ने अमेरिका दौरे पर अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर कोच जोस मोरिन्हो को प्रभावित किया है।

यह भी पढ़ें .... FORBES की सबसे मूल्यवान क्लबों की लिस्ट में मैनचेस्टर युनाइटेड सबसे ऊपर

अमेरिका दौरे में लुकाकु ने रियल साल्ट लेक, मैनचेस्टर सिटी और वालेरेंगा के खिलाफ खेले गए मैचों में गोल किए। प्रीमियर लीग में सबसे अधिक गोल करने वाले खिलाड़ियों में लुकाकु दूसरे स्थान पर रहे।

राफेल ने कहा, "मेरे लिए, वह एक अच्छे खिलाड़ी हैं और वह अभी जिस उम्र में हैं, उसमें वह एक अच्छे खिलाड़ी बन सकते हैं। अगर वह पिछले साल के प्रदर्शन को बरकरार रखते हैं, तो वह युनाइटेड के बेहतरीन खिलाड़ी बन सकते हैं।"

--आईएएनएस

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story