×

ऑस्ट्रेलियन ओपन: खिताबी मुकाबले में सानिया-डोडिग की जोड़ी 6-2, 6-4 से हारी

aman
By aman
Published on: 29 Jan 2017 6:40 AM GMT
ऑस्ट्रेलियन ओपन: खिताबी मुकाबले में सानिया-डोडिग की जोड़ी 6-2, 6-4 से हारी
X

मेलबोर्न: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनके क्रोशियाई जोड़ीदार इवान डोडिग साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन में हार गए हैं। उन्हें एबिगेल स्पियर्स और जुआन सेबेस्टियन काबेल की जोड़ी ने सीधे सेटों में 6-2, 6-4 से पराजित कर ग्रैंड स्लैम खिताब अपने नाम किया।

ऑस्ट्रेलियन ओपन के मिक्स्ड डबल के पहले सेट में स्पियर्स-जुआन की जोड़ी ने सानिया-डोडिग पर 6-2 से जीत हासिल की। दूसरे सेट में सानिया-डोडिग ने अच्छी शुरुआत की। बावजूद इसके स्पियर्स-काबेल की जोड़ी ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए मैच में अपना दबदबा बनाये रखा।

बार दें कि सेमीफाइनल में दूसरी वरीयता प्राप्त सानिया-डोडिग ने ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी समंथा स्टोसर और सैम ग्रोथ को 6-4, 2-6 (10-5) से मात दी थी। सानिया मिर्जा ने अब तक तीन महिला डबल्स ग्रैंड स्लैम और इतने ही मिक्स्ड डबल्स ग्रैंड स्लैम जीते हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story