×

जानिए क्यों इस प्लेयर को है अपनी जान का खतरा! अब किया ये खुलासा

Aditya Mishra
Published on: 11 Sep 2018 9:05 AM GMT
जानिए क्यों इस प्लेयर को है अपनी जान का खतरा! अब किया ये खुलासा
X

नई दिल्ली: खिलाड़ियों को जान से मारने की धमकी मिलने की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसी कड़ी में अब अगला नाम स्पेनिश क्लब रियल मैड्रिड के कप्तान सर्जियो रामोस का भी जुड़ गया है। उनका आरोप है कि इस वर्ष लिवरपूल के खिलाफ हुए यूरापीय चैंपियंस लीग फाइनल के बाद उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी। शनिवार को स्पेन ने यूरोपीय नेशंस कप के अपने पहले मुकाबले में इंग्लैंड को 2-1 से हराया। रामोस स्पेन की राष्ट्रीय टीम के भी कप्तान हैं।

ये है पूरा मामला

इस साल मई में इंग्लिश क्लब लिवरपूल के खिलाफ हुए फाइनल मुकाबले में स्टार फॉरवर्ड मोहम्मद सलाह और रामोस की बीच टक्कर हुई थी, जिसके बाद सलाह को कंधे की चोट के कारण मैच से बाहर होना पड़ा और फीफा विश्वकप में भी वह 100 प्रतिशत फिट नहीं थे। रियल ने वह खिताबी मुकाबला 3-1 से जीता था।

रामोस ने कहा, 'इंग्लैंड के खिलाफ मैदान पर उतरते समय दर्शकों ने मेरा अच्छे से स्वागत नहीं किया, लेकिन मैं इन सब चीजों का प्रभाव अपने खेल पर नहीं पड़ने देता। सभी को यह याद है कि फाइनल में मैंने सलाह को गिराया, लेकिन किसी को भी याद नहीं कि मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी।' उन्होंने बताया कि उन्हें धमकी दी गई थी कि अगर वे अपनी टीम को जीत दिलाएंगे तो उन्हें अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ सकता है। बेहतर होगा कि वे अपना परफार्मेंस डाउन कर दे।

उन्होंने कहा, 'यह बेहद संवेदनशील मुद्दा है, लोग भले ही इसे एक मजाक के तौर पर ले सकते हैं, लेकिन मुझे सच्चाई पता है और मुझे किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं है।'

ये भी पढ़ें...बैडमिंटन प्लेयर्स का आरोप, कहा- कोच कहते हैं मुझे खुश कर दोगी तो बना दूंगा नेशनल खिलाड़ी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story