×

जज्बे को सलाम ! जरूरतमंद माँओं की मदद के लिए सामने आए रैना

Rishi
Published on: 15 May 2017 10:52 AM GMT
जज्बे को सलाम ! जरूरतमंद माँओं की मदद के लिए सामने आए रैना
X

मुंबई : क्रिकेट खिलाड़ी सुरेश रैना ने पत्नी प्रियंका चौधरी संग सोमवार को देशभर में वंचित तबके की जरूरतमंद माताओं की सहायता के लिए अपना फाउंडेशन लांच करने की घोषणा की। रैना ने अपनी बेटी ग्रासिया के नाम पर फाउंडेशन का नाम 'ग्रासिया रैना फाउंडेशन' रखा है, और बेटी के जन्मदिन के अवसर पर इसकी घोषणा की।

ये भी देखें : किंग खान बोले सपने बेचने की इच्छा रखने वाले को पहले सपना देखना होगा

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा 10वें संस्करण में गुजरात लायंस के कप्तान के रूप में नजर आए रैना ने कहा, "मेरे और प्रियंका के लिए यह बेहद खास है और इस फाउंडेशन की घोषणा अपनी बेटी के जन्मदिन पर करना हमारे लिए और भी खास बात है। मेरी पत्नी इस फाउंडेशन की स्थापना के लिए काम कर रही थी और उन्होंने इसके लिए काफी प्रयास किया है। मैंने इसमें उन्हें पूरा समर्थन दिया है।"

रैना ने कहा, आशा है कि हम इस संस्थान के जरिए देश भर की जरूरतमंद माताओं और बच्चों के जीवन को नई रोशनी से भर सकें।

प्रियंका ने कहा, ग्रासिया रैना संस्थान का लक्ष्य आत्मनिर्भर मॉडल को लागू कर माता एवं नवजात शिशु के कल्याण को सुनिश्चित करने हेतु समर्थन और प्रभावी समाधान प्रदान करना होगा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story