×

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे से आउट हुए रैना, धर्मशाला में होगा मुकाबला

Rishi
Published on: 13 Oct 2016 12:37 PM GMT
न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे से आउट हुए रैना, धर्मशाला में होगा मुकाबला
X

टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बैट्समैन सुरेश रैना वायरल फीवर की वजह से 16 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वनडे नहीं खेल पाएंगे। इस सीरीज में पांच मैच खेले जाएंगे। इस बात की जानकारी बीसीसीआई ने दी। रैना ने अपना आखिरी वनडे साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2015 में खेला था। इस मैच में वो महज 12 रन बनाकर आउट हो गए थे।



टेस्ट में नंबर वन बनने और न्यूजीलैंड का क्लीन स्वीप करने के बाद अब धोनी एंड कंपनी वनडे की जंग के लिए तैयार है। पहले वनडे के लिए टीम इंडिया कप्तान धोनी के साथ धर्मशाला पहुंच चुकी है।



फॉर्म ने करवाया रैना को बाहर

सुरेश रैना को आउट ऑफ फॉर्म होने की वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। हालांकि आईपीएल के पिछले सीजन में उन्होंने अच्छा परफॉर्म किया और सिलेक्टर्स ने न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज में फिर एक मौका दिया है। रैना अब तक वनडे में पांच हजार से ज्यादा रन बना चुके हैं।

सीरीज का पहला मैच पहला 16, अक्टूबर को धर्मशाला में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मुकाबला 20 अक्टूबर को दिल्ली में होगा। तीसरा मैच 23 अक्टूबर को मोहाली, चौथा 26 अक्टूबर को रांची और आखिरी वनडे मैच विशाखापट्टनम में खेला जाएगा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story