×

इंडिया-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच: भारतीय टीम कानपुर पहुंची, ग्रीनपार्क में पहला टेस्ट 22 से

By
Published on: 17 Sep 2016 1:44 PM GMT
इंडिया-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच: भारतीय टीम कानपुर पहुंची, ग्रीनपार्क में पहला टेस्ट 22 से
X

umesh-yadav होटल पहुंचे उमेश यादव

कानपुर: ग्रीनपार्क स्टेडियम में इंडिया-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया कानपुर पहुंच गई है। शनिवार को इंडियन टीम के सभी खिलाडियों के होटल पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया।

स्पिनर आर अश्विन, स्टाइलिश बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा, ऋद्धिमान साहा, उमेश कुमार सबसे पहले पहुंचे हैं। खिलाड़ियों के उनके होटल पहुंचने पर बीसीसीआई और यूपीसीए के पदाधिकारियों ने भारतीय संस्कृति से खिलाड़ियों को तिलक कर आरती उतार उनका स्वागत किया है।

रुद्राक्ष की माला पहनाकर किया स्वागत

होटल लैंडमार्क पहुंचे विराट कोहली सहित टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी को रुद्राक्ष की माला पहनाकर स्वागत किया गया। इस माला में 500वें टेस्ट मैच की क्वाइन जड़ी है। इसके बाद 500वें टेस्ट मैच खेले जाने के मौके पर विराट ने केक काटा। इसी मौके पर इंडियन टीम के स्टार बॉलर आर अश्विन का जन्मदिन भी मनाया गया।

ये भी पहुंचे

होटल में अभी तक शिखर धवन, रविन्द्र जडेजा, चेतेश्वर पुजारा, प्रदीप सांगवान, केएल राहुल के साथ उमेश यादव पहुंच चुके हैं। शेष खिलाड़ी भी धीरे-धीरे होटल पहुंच रहे हैं।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

गौरतलब है कि इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेली जानी है। इसका पहला मैच ग्रीनपार्क में 22 सितंबर से है। मैच के मद्देनजर जिला प्रशासन और यूपीसीए ने पूरी व्यवस्था कर ली है। वहीं, होटल के बाहर सुरक्षा घेरा मजबूत कर दिया गया है। होटल में आने-जाने वाले सभी लोगों पर खुफिया से लेकर पुलिसकर्मी पैनी नजर बनाए हुए हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज

pujara

umesh-yadav2

india-6

india-5

india-4

india-3

india-2

india-1

greenpark-security

Next Story