×

जुलाई में क्रिकेट में वापसी करेंगे वॉर्नर, बेनक्रॉफ्ट

shalini
Published on: 29 May 2018 7:48 AM GMT
जुलाई में क्रिकेट में वापसी करेंगे वॉर्नर, बेनक्रॉफ्ट
X

मेलबर्न: बॉल टेम्परिंग मामले में विवादों से घिरे आस्ट्रेलियाई क्रिकेट खिलाड़ी डेविड वॉर्नर और कैमरून बैंक्रॉफ्ट क्रिकेट जगत में वापसी के लिए तैयार हैं। वेबसाइट 'ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, वॉर्नर और बैंक्रॉफ्ट को जुलाई में नॉर्दन टैरिटरी स्ट्राइकर लीग में शामिल किया गया है।

2019 वर्ल्ड कप के बाद क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं ये क्रिकेटर्स

एनटी स्ट्राइकर लीग सीमित ओवरों की लीग है, जिसमें टी-20 और वनडे मैच खेले जाएंगे। वॉर्नर इस लीग में दो मैच खेलेंगे, जबकि बैंक्रॉफ्ट पूरे टूर्नामेंट में शामिल रहेंगे।

इस लीग के लिए क्रिकेट एनटी ने वॉर्नर और बैंक्रॉफ्ट से संपर्क किया था। टोरंटो में जुलाई में होने वाली कनाडा की ग्लोबल टी-20 लीग में भी वॉर्नर को खेलते देखा जाएगा और इसी कारण वह एनटी स्ट्राइक लीग के केवल दो मैचों में ही खेलते हुए नजर आएंगे।

इस बारे में वॉर्नर ने कहा, "मैं स्ट्राइक लीग में खेलने का इंतजार कर रहा हूं। इस प्रतियोगिता के बारे में मैंने बहुत कुछ सुना था और इसलिए, मैं इसका हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।"

एनटी क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी जोएल मोरिसन ने कहा, "वॉर्नर और बैंक्रॉफ्ट की उपस्थिति लीग के स्थानीेय खिलाड़ियों के लिए बहुत मायने रखती है। यह एक शानदार प्रतियोगिता है, जिसमें विदेशी और स्थानीय खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं।"

--आईएएनएस

shalini

shalini

Next Story