×

विंबलडन : इस वजह से रुका जोकोविक-नडाल का सेमीफाइनल मैच

Manali Rastogi
Published on: 14 July 2018 8:47 AM GMT
विंबलडन : इस वजह से रुका जोकोविक-नडाल का सेमीफाइनल मैच
X

लंदन: सर्बिया के नोवाक जोकोविक और स्पेन के राफेल नडाल के बीच साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम विंबलडन का पुरुष वर्ग का दूसरा सेमीफाइनल मैच रात के 11 बजने के बाद कर्फ्यू नियमों के कारण रोक देना पड़ा। जिस समय मैच रोका गया उस समय जोकोविक तीन सेटों में 6-4, 3-6, 7-6 (9) से आगे चल रहे थे।

यह भी पढ़ें: #INDvsENG: लंदन में निर्णायक मैच आज, कड़ा होगा मुकाबला

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के मुताबिक, मैच अब शनिवार को स्थानीय समयानुसार दोपहर एक बजे से फिर से शुरू होगा। अधिकारियों ने दो घंटे 54 मिनट के बाद नडाल-जाकोविक का मैच रोक दिया।

दोनों खिलाड़ियों के बीच होने वाला यह मैच महिला एकल के फाइनल से पहले शुरू किया जाएगा। जोकोविक पांचवीं बार विंबलडन के फाइनल में पहुंचने से एक सेट की जीत से दूर है।

वर्ल्ड नंबर-1 नडाल और तीन बार के विंबलडन चैंपियन जोकोविक का सेमीफाइनल मैच केविन एंडरसन और जॉन इस्नर के बीच खेले गए 6 घंटे 36 मिनट लंबे पहले सेमीफाइनल मैच के कारण रात 8 बजे से पहले नहीं शुरू हो सका और आखिर में विंबलडन के नियमों के मुताबिक रात 11 बजे इसे रोकना पड़ा।

एंडरसन ने विंबलडन इतिहास के सबसे लंबे सेमीफाइनल में इस्नर को 7-6 (8-6), 6-7 (5-7), 6-7 (9-11), 6-4, 26-24 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

ऑल इंग्लैंड क्लब और सदरलैंड तथा विंबलडन विलेज के आसपास रहने वाले लोगों बीच हुए समझौते के अनुसार, मैच रात के 11 बजे तक रुक जाना चाहिए।

--आईएएनएस

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story