×

Rakul और Jackky की शादी का हिस्सा बनेंगे ये सितारे, पहुंच चुके हैं गोवा, यहां देखें पूरी लिस्ट

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह 21 फरवरी को सात फेरे लेकर हमेशा के लिए जैकी भगनानी की हों जाएंगी।

Shivani Tiwari
Published on: 20 Feb 2024 11:45 AM GMT
Rakul Jackky Wedding
X

Rakul Jackky Wedding  (Photo- Social Media)

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह 21 फरवरी को सात फेरे लेकर हमेशा के लिए जैकी भगनानी की हो जाएंगी। रकुल और जैकी की शादी के प्री वेडिंग फंक्शंस गोवा में शुरू हों चुके हैं, अब धीरे-धीरे सभी गेस्ट भी गोवा पहुंच रहें हैं। बॉलीवुड के कई सितारे जैकी भगनानी और रकुल की शादी का हिस्सा बनने वाले हैं, जिनमें से कुछ तो गोवा पहुंच भी चुके हैं। आइए बताते हैं कि जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की शादी को कौन-कौन से स्टार्स अटेंड करेंगे।

रकुल और जैकी की शादी के लिए गोवा पहुंच चुके हैं ये सितारे

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में अब सिर्फ 1 दिन का समय ही रह गया है, हालांकि प्री वेडिंग फंक्शंस तो शुरू हों चुके हैं, जिसकी कुछ झलकियां भी सोशल मीडिया पर वायरल हों रहीं हैं। इसी बीच रकुल और जैकी की शादी अटेंड करने इंडस्ट्री के कई जाने-माने सितारे गोवा पहुंच चुके हैं। आइए आपको उन सितारों के नाम बताते हैं -


अक्षय कुमार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा के साथ 18 फरवरी को ही गोवा के लिए रवाना हुए थे। अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ रकुल और जैकी की शादी अटेंड करने के लिए ही गोवा पहुंचे हुए हैं।


वरुण धवन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भी रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में शिरकत करेंगे। जी हां! वह भी अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ गोवा पहुंच चुके हैं। वरुण और नताशा को गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान अभिनेता अपनी प्रेग्नेंट पत्नी नताशा का पूरा ध्यान रखते नजर आए।


आयुष्मान खुराना

अभिनेता आयुष्मान खुराना भी अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ गोवा पहुंच चुके हैं। आयुष्मान और ताहिरा भी रकुल और जैकी की शादी के लिए गोवा पहुंचे हुए हैं।


शिल्पा शेट्टी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपनी शादी के लिए शिल्पा शेट्टी को भी इनवाइट किया है। शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ गोवा पहुंच चुकीं हैं।


अर्जुन कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर भी रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी का हिस्सा बनेंगे। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर गोवा के लिए रवाना होते हुए स्पॉट किया गया।


भूमि पेडनेकर

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में शामिल होंगी। भूमि अपनी बहन समीक्षा पेडनेकर के साथ शादी का हिस्सा बनने के लिए गोवा पहुंच चुकीं हैं।


ईशा देओल

खबरें हैं कि ईशा देओल भी रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी समारोह का हिस्सा बनेंगी। वह भी गोवा के लिए रवाना हों चुकीं हैं, उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।


21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे रकुल और जैकी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी लंबे समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। आखिरकार दोनों 21 फरवरी यानी कि कल शादी के बंधन में बंधने वालें हैं। फैंस बेसब्री से इनके वेडिंग फोटोज का इंतजार कर रहें हैं l

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story