आपको भी है इस चीज की लत, देश के इन जगहों पर जाकर करें पूरा

वैसे तो दुनिया में घुमने के लिए तमाम जगह है पर जिन्हें स्काई डाइविंग का शौक  है उनके लिए कुछ ऐसी जगह होती है जहां पर जाकर उन्हें स्काई दैविंह करना  अच्छा लगता है। स्काई डाइविंग करने से शारीरिक व मानसिक थकान दूर होती है और साथ ही कुछ नया साहसिक करने का मन करता है। कुछ ऐसी ही जग,

Published by suman Published: August 31, 2019 | 6:39 pm

जयपुर: वैसे तो दुनिया में घुमने के लिए तमाम जगह है पर जिन्हें स्काई डाइविंग का शौक  है उनके लिए कुछ ऐसी जगह होती है जहां पर जाकर उन्हें स्काई दैविंह करना  अच्छा लगता है। स्काई डाइविंग करने से शारीरिक व मानसिक थकान दूर होती है और साथ ही कुछ नया साहसिक करने का मन करता है। कुछ ऐसी ही जगहें, जहां जाकर आप बेहद खुश होंगे तो जानते है इन जगहों के बारे में…

गुजरात का दिसा शहर देश के खूबसूरत शहरों में आता है। यहां नीले आसमान के नीचे नीली झीलें है जहां स्काई डाइविंग करने का मज़ा ही कुछ और है। 

पुड्डुचेरी यह सबसे खूबसूरत शहरों में से एक है। यहां पर आकर आपको न सिर्फ स्काई डाइविंग का मज़ा आएगा बल्कि यहां की खूबसूरती भी मन मोह लेगी।

नेट हुआ बहुत सस्ता! रिलायन्स के इस प्लान में मिलेगा बहुत कुछ

मुंबई और पुणे राज्य के लिए अम्बा वैली स्काई डाइविंग कद लिए बहुत ही अच्छा उदाहरण है।यहां पर सुबह के 6 बजे से 9 तक स्काई डाइविंग की जा सकती है।

मध्यप्रदेश में पर्यटक घूमने के लिए नहीं बल्कि स्काई डाइविंग के लिए भी जाते है।यहां आप सुबह 8 बजे से 10 बजे स्काई डाइविंग कर सकते है।