इतना सस्ता हनीमून पैकेज नहीं मिलेगा भाई, तुरंत जाए इस बेहद खूबसूरत जगह पर

त्योहार और शादी के साथ-साथ अपनी ठंडक कि छुट्टियों में आप सब के मन में कई तरह के प्लान होंगे कि घूमने के लिए या अपनी छुट्टियों में कहां-कहां घूमने निकाल सकते है।

लखनऊ: त्योहार और शादी के साथ-साथ अपनी ठंडक कि छुट्टियों में आप सब के मन में कई तरह के प्लान होंगे कि घूमने के लिए या अपनी छुट्टियों में कहां-कहां घूमने निकाल सकते है। साथ ही साथ लोग अपनी शादी के बाद हनीमून के लिए कहा जाएँ इसके लिए भी प्लान बना रहे होंगे । ऐसे में आईआरसीटीसी नए शादीशुदा जोड़ों के लिए एक खास हनीमून टूर पैकेज लेकर आया है।

ये भी देखें:यात्रीगण कृपया ध्यान दें! नौगढ़ रेलवे स्टेशन का नाम हुआ सिद्धार्थनगर

आईआरसीटीसी ने हनीमून पैकेज में शादीशुदा जोड़ो के लिए केरल कि खूबसूरत जगाहों का आनंद लेने के लिए निकाला है। इस पैकेज में आपको केरल की खूबसूरत जगहों कोच्चि, मुन्नार और अलेप्पी का टूर कराया जाएगा।

क्या क्या है इस पैकेज में

केरल हनीमून पैकेज छह दिन और पांच रातों का है। इस पैकेज में ट्रेन की टिकट, होटल के एसी कमरे में ठहरना, एसी बस से टूरिस्ट स्पॉट विजिट और नाश्ता वगैरह शामिल है। यह यात्रा सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन से शुरू होगी।

ये भी देखें:उन्नाव जा रही प्रियंका गांधी को ग्रामीणों ने बीच रास्ते में रोका, कही ये बड़ी बात

अगर आप ट्रेन की यात्रा थर्ड एसी में करना चाहते हैं तो दो लोगों के लिए प्रति व्यक्ति 14 हजार 460 रुपये देना होगा। वहीं, स्लीपर में यात्रा करना और ज्यादा किफायती होगा। स्लीपर क्लास में दो लोगों के लिए प्रति व्यक्ति 11 हजार 790 रुपये देने होंगे।