तो यह है अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय के फेक सुसाइड का सच, क्या आपने पढ़ा?

Published by December 5, 2016 | 3:27 pm
aishwarya

aishwarya

मुंबई: हजारों दिल की धड़कन और मेगास्टार अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या राय के सुसाइड की खबर जब सोशल मीडिया में वायरल हुई, तो हर कोई हैरान रह गया। लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि इतनी बड़ी सेलिब्रिटी आखिर सुसाइड क्यों करेगी? फेसबुक, व्हाट्सऐप, ट्विटर सब जगह ऐश्वर्या राय के सुसाइड की खबर जंगल में आग की तरह फैलने लगी। इतना ही नहीं, एक वेबसाइट ने तो इस खबर को एक फेक फोटो के साथ पेश किया, जिसमें ऐश्वर्या राय हॉस्पिटल के बेड पर पड़ी हुई हैं। लेकिन इसके साथ ऐश्वर्या राय के सुसाइड का जो रीजन शेयर हुआ, उससे तो लोग और भी ज्यादा हैरान हुए।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या बताया जा रहा था ऐश्वर्या राय के सुसाइड का रीजन

aish

सोशल मीडिया में वायरल हो रही ऐश्वर्या राय के सुसाइड का फेक सच आपको हैरान कर देगा। वायरल हो रही खबरों के अनुसार ऐश्वर्या राय ने यह सुसाइड ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के चलते किया। फेक लोगों का मानना था कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या राय के एक्टर रणबीर कपूर के साथ कई इंटीमेंट सींस थे। जिसकी वजह से बच्चन परिवार काफी नाराज था।

ऐश्वर्या के लिए उनकी फैमिली की नाराजगी बच्चन परिवार के कुछ इंटरव्यू में भी दिखाई दी, जिसके चलते ऐश्वर्या राय राय ने टेंशन में आकर सुसाइड कर लिया। बता दें कि यह खबर पूरी तरह से फेक है। ऐश्वर्या राय ने ऐसा कुछ भी नहीं किया है। इतना ही नहीं, इससे पहले अमिताभ बच्चन, कादर खान, शशि कपूर और रेखा के सुसाइड की खबरें भी उड़ चुकी हैं।